Thursday, March 28, 2024
HomeUncategorizedजैन आयरन स्टोर पर जीएसटी बिजनौर की टीम ने की छापामारी

जैन आयरन स्टोर पर जीएसटी बिजनौर की टीम ने की छापामारी

- Advertisement -
  • कर अपवंचना की शिकायत पर की दस्तावेजों की जांच,कुछ दस्तावेज कब्जे में लिए

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: नजीबाबाद-कोटद्वार मार्ग पर स्थित जैन आयरन स्टोर पर जीएसटी एसआईबी की टीम ने छापामारी करते हुए कर अपवंचना के मामले में दस्तावेजों की जांच की। जांच देर रात्रि तक चली। टीम ने कई दस्तावेज कब्जे में लेकर उनकी जांच शुरू करने की बात कही है।

बिजनौर की जीएसटी एसआईबी स्पेशल ब्यूरो इन्वेस्टिगेशन टीम नगर के जैन आयरन स्टोर पर पहुंची। टीम में शामिल अधिकारियों ने संजय कुमार सिंह डिप्टी कमिश्नर एसआईबी स्पेशल ब्यूरो इन्वेस्टिगेशन के निर्देशन में कागजों की जांच की और रिकार्ड का मिलान किया।मंगलवार/बुधवार को देर रात्रि तक चली जांच में टीम ने जानकारी के कुछ दस्तावेजों को अपने कब्जे में लिए है।

सूत्रों की माने तो जांच टीम ने देर रात्रि लगभग तीन चार घंटे तक कागजों को खंगाला। इस मामले में डिप्टी कमिशनर संजय कुमार सिंह एसआईबी स्पेशल ब्यूरो इन्वेस्टिगेशन का कहना है कि जैन आयरन स्टोर में कर अपवंचना के संबंध में जानकारी मिली थी जिसके आधार पर जांच की गई। रिकार्ड की जांच करने में पांच से सात दिन का समय लगता है उसके बाद ही कहना सम्भव होगा कि कितनी कर अपवंचना की गई है। इस मौके पर टीम में राजीव कुमार असिस्टेंट, सीमा गोयल, नरेंद्र कुमार वाणिज्य कर अधिकारी मौजूद रहे। वहीं जांच के संबंध में जैन आयरन स्टोर के स्वामी पारस नाथ जैन का कहना है कि जीएसटी की एसआईबी स्पेशल ब्यूरो इन्वेस्टिगेशन टीम की यह रूटीन चैकिंग थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments