Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsइण्डो-नेपाल सीमा पर संभ्रांत व्यक्तियों के साथ गोष्ठी की गई

इण्डो-नेपाल सीमा पर संभ्रांत व्यक्तियों के साथ गोष्ठी की गई

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

बलरामपुर: पुलिस अधीक्षक बलरामपुर राजेश कुमार सक्सेना द्वारा SSB के अधिकारियों के साथ थाना कोतवाली गैसडी़ तथा थाना तुलसीपुर परिसर में नेपाल राष्ट्र से सटे थाना क्षेत्र के गाँवों के ग्राम प्रधानों, चौकीदारों, ग्राम सुरक्षा समिति के सदस्यों व संभ्रांत व्यक्तियों के साथ गोष्ठी की गई।

उक्त गोष्ठी में ग्राम प्रधानों, चौकीदारों, ग्राम सुरक्षा समिति के सदस्यों व संभ्रांत व्यक्तियों से सीमा पर अवैध अतिक्रमण/तस्करी/वन कटान की रोकथाम व सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिस का सहयोग करने व किसी भी छोटी से छोटी घटना की सूचना से तत्काल थाना स्थानीय को अवगत कराने की अपील की गयी। उनकी समस्याओं को भी सुना गया व निस्तारण हेतु संबंधित को आवशयक दिशा निर्देश दिए गए।सभी से आपरेशन त्रिनेत्र के अन्तर्गत नेपाल राष्ट्र की सीमा से सटे गाँवों में सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत सीसीटीवी कैमरे लगवाने की भी अपील की गयी ।

शासन के निर्देशानुसार नेपाल राष्ट्र की सीमा पर उ0प्र0 के समस्त जनपदों की सीमा पर पेट्रोलिंग व सीमा की प्रभावी सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत कवच योजना के अन्तर्गत दिए गए निर्देशों के क्रियान्वयन के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए गए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments