Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsलखनऊअपर मुख्य सचिव डा0 नवनीत सहगल ने की निर्माणाधीन 13 परियोजनाओं की...

अपर मुख्य सचिव डा0 नवनीत सहगल ने की निर्माणाधीन 13 परियोजनाओं की समीक्षा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: अपर मुख्य सचिव, खेल डा0 नवनीत सहगल ने आज बापू भवन में उ0प्र0 राज्य निर्माण सहकारी संघ लि० के पदाधिकारियों एवं खेल विभाग के अधिकारियों के साथ प्रदेश की निर्माणधीन 13 परियोजनाओं के प्रगति कार्यों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्माण कार्यों को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिये।

उन्होंने कहा कि 13 निर्माणाधीन परियोजनाओं में से जनपद-फर्रूखाबाद, अमेठी एवं औरैया में स्पोर्टस स्टेडियम के निर्माण सम्बन्धी परियोजनायें मा० मुख्यमंत्री की घोषणा से आच्छादित है। उन्होंने प्राथमिकता के दृष्टिगत कार्यदायी संस्था को निर्देशित किया गया कि वे मा० मुख्यमंत्री की घोषणा से आच्छादित उक्त परियोजनाओं को 15 दिसम्बर, 2022 तक पूर्ण करें।

अपर मुख्य सचिव ने समीक्षा के दौरान पाया कि कई जनपदों में संस्था द्वारा एक ही ठेकेदार को निर्माण कार्य आवंटित किया गया है। उन्होंने निर्देशित किया कि संस्था द्वारा गुणवत्तापूर्ण कार्य कराये जाने हेतु व्यवस्था में पारदर्शिता सुनिश्चित
की जाय।

जनपद अमेठी में स्पोर्टस स्टेडियम के निर्माण सम्बन्धी मा० मुख्य मंत्री जी की घोषणा से आच्छारित परियोजना की कार्य की गुणवत्ता सुनिश्चित किए जाने हेतु कार्यदायी संस्था को एक वरिष्ट तकनीकी टीम जिसमें खेल विभाग के अधिकारी भी सम्मिलित होंगे, को भ्रमण कर शासन को रिपोर्ट दिए जाने हेतु निर्देशित किया गया।

उन्हांेने यह भी निर्देश दिया है कि प्रत्येक परियोजना से सम्बन्धित क्रीड़ा अधिकारी द्वारा कार्य पूर्ण होने के प्रमाण पत्र के अभाव में हैण्डेन्ड ओवर टेकेन ओवर की कार्यवाही न कराई जाये तथा प्रत्येक कार्य शासन द्वारा अनुमोदित आगणन के अनुसार ही कराये जायें ।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments