Monday, December 6, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBollywood Newsआज फिर होगी अनन्या पांडे से पूछताछ

आज फिर होगी अनन्या पांडे से पूछताछ

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान का बेटा आर्यन पहले ही जेल में बंद है वही इस मामले में अभिनेत्री अनन्या पांडे की भी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सोमवार को एनसीबी ने अनन्या पांडे को समन भेजा और तीसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया है। शुक्रवार को एजेंसी ने अनन्या पांडे से करीब चार घंटे पूछताछ की थी। इससे पहले गुरुवार को अनन्या से एनसीबी ने ड्रग क्रूज मामले में उनसे दो घंटे तक पूछताछ की थी।

अनन्या पांडे से फिर होगी पूछताछ

दरअसल आर्यन खान के केस में एक व्हाट्सएप चैट में अनन्या पांडे के नाम का जिक्र आया था जिसके बाद से उनके घर एनसीबी की रेड पड़ी थी और ऑफिस बुलाकर उनसे पूछताछ की गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या ने कहा कि उन्होंने कभी किसी नशीले पदार्थ यानि ड्रग्स का सेवन नहीं किया है।

पूछताछ के दौरान अनन्या पांडे बहुत बार रोई भी थीं। बुधवार को एनसीबी के अधिकारियों ने अनन्या पांडे के घर छापा मारा था और बयान दर्ज करने के लिए उसी दिन उन्हें समन भेजा था।

एनसीबी के अधिकारियों ने छापेमारी के दौरान उनका लैपटॉप और फोन जब्त कर लिया। इसके बाद उसी शाम चार बजे अनन्या पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी के दफ्तर पहुंची थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार एक व्हाट्सएप चैट में आर्यन खान के ड्रग्स के जुगाड़ करने के सवाल की बात सामने आई थी जिसमें अनन्या ने लिखा था कि वो इंतजाम कर देंगी। ऐसे में जब अनन्या से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो सिर्फ मजाक कर रही थीं और उन्हें नहीं पता था कि वीड ड्रग्स होता है।

अनन्या पांडे की ऐसी खबरें सामने आने के बाद से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी उन्हें लेकर कई मीम्स साझा कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अनन्या इसे मजाक कैसे बता रही हूं, उन्हें पता तो होगा ही कि वो ड्रग्स की बात कर रही थीं।

एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया कि एक सेलिब्रिटी का नौकर कथित तौर पर अनन्या के कहने पर आर्यन खान को ड्रग्स पहुंचाता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने इस नौकर से पूछताछ की है जिसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है। यह शख्स बॉलीवुड की एक मशहूर हस्ती के घर में काम करता है।

कहा जा रहा है कि यह वही शख्स है, जो कथित तौर पर अनन्या के कहने पर आर्यन को ड्रग्स पहुंचाता था। एनसीबी ने इस शख्स को मुंबई के मलाड इलाके से हिरासत में लिया है। इस शख्स ने एनसीबी को क्या बताया है अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments