Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarभाकियू ने गाजीपुर बॉर्डर पर जाने की रणनीति बनाई

भाकियू ने गाजीपुर बॉर्डर पर जाने की रणनीति बनाई

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

बुढ़ाना: नए कृषि बिल वापस लेने की मांग को लेकर संयुक्त किसान मोर्चे के तत्वाधान में गाजीपुर बॉर्डर पर भाकियू का अनिश्चित कालीन धरना जारी है। गाजीपुर बॉर्डर पर अधिक से अधिक संख्या में भाकियू कार्यकतार्ओं के जाने को लेकर लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन पर भाकियू के बुढ़ाना तहसील के पदाधिकारियों व कार्यकतार्ओं की बैठक का आयोजन हुआ।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि प्रत्येक गांव के अध्यक्ष को जिम्मेदारी दी जाएगी। सर्वसम्मति से लिए गए निर्णय के अनुसार तहसील अध्यक्ष अनुज बालियान ने कहा कि आंदोलन को छ: महीने पूरे हो गए हैं। सरकार उनकी मांगों पर ध्यान नही दे रही है। कई बार आंदोलन कुचलने व समाप्त करने का प्रयास किया गया। किसानों के संगठन के सामने सरकार असफल रही।

उन्होनें कहा कि भाकियू में कुछ कार्यकर्ता व पदाधिकारी निष्क्रिय हैं। ऐसे पदाधिकारी व कार्यकतार्ओं को संगठन से निष्कासित किया जाएगा। उन्होनें कार्यकतार्ओं से अधिक से अधिक संख्या में क्रमवार गाजीपुर बॉर्डर धरने पर शामिल होने का आह्वान किया। ब्लाक अध्यक्ष संजीव पवांर ने कहा कि किसान कमजोर नही है। किसान पूरे देश को रोटी खिलाता है। जब तक काले कानून वापिस नहीं होंगे।

गाजीपुर बॉर्डर पर धरना जारी रहेगा। बैठक के दौरान गांव मौहम्मदपुर रायसिंह निवासी पूर्व प्रमुख विनोद कुमार ने किसानों के बीच पहुंच कर ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए समर्थन मांगा। किसानों ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख को सहयोग करने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर मिन्टू, धीरसिंह, बाबूराम, विदुर त्यागी, आशाराम, बाबूराम, नसीम कुरैशी व विक्रम आदि ने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम की अध्यक्षता सत्यप्रकाश शर्मा व संचालन विकास त्यागी ने किया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments