Monday, January 24, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपैरालंपिक खिलाड़ियों को सम्मानित करने मेरठ पहुंचे मुख्यमंत्री योगी, देखें वीडियो

पैरालंपिक खिलाड़ियों को सम्मानित करने मेरठ पहुंचे मुख्यमंत्री योगी, देखें वीडियो

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

मेरठ: देश का पहला ऐसा समारोह है, जिसमें देशभर के 17 पैरालंपिक विजेताओं के साथ पूरे प्रदेश के दो हजार से अधिक दिव्यांग खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं। कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय खेल मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार का टोक्यो पैरालंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित करने का फैसला सराहनीय है।

राज्य में खेलों को बढ़ावा देने पर मेरी राज्य के खेल मंत्री और सीएम से चर्चा हुई। मुझे विश्वास है कि यूपी भविष्य में देश को और खिलाड़ी देगा।

इससे पहले उत्तर प्रदेश की खेल नगरी मेरठ की जमीं पर पैरालंपिक के सितारों ने कदम रखा तो उनके चेहरे खिल उठे। शहर में जगह जगह होर्डिंग पर अपनी तस्वीरें देख बोल पड़े कि मेरठ ने दिल जीत लिया। आज इन सितारों का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सम्मान करेंगे। इस खास समारोह के लिए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी मेरठ पहुंचे हैं। वहीं सम्मान समारोह से पहले सभी खिलाड़ी बसों में सवार होकर कृषि विश्वविद्यालय पहुंच गए जहां यह समारोह आयोजित किया जा रहा है।

सीएम योगी को साढ़े ग्यारह बजे मेरठ पहुंचना था, लेकिन उनके कार्यक्रम में थोड़ा विलंब हुआ। अब सीएम योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद से वाया सड़क मार्ग मेरठ पहुंचेंगे। वहीं भाजपा के जनप्रतिनिधि  समारोह स्थल पर सुबह ही पहुंच गए। वहीं सीएम की सुरक्ष के मद्देनजर शहर भर में कड़ी सुरक्ष व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments