Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutअस्पताल में कोरोना मरीज की मौत, हंगामा

अस्पताल में कोरोना मरीज की मौत, हंगामा

- Advertisement -
0
  • परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाया उपचार में लापरवाही का आरोप

जनवाणी संवाददाता |

गंगानगर: रक्षापुरम स्थित अप्सनोवा अस्पताल में शुक्रवार को गाजियाबाद निवासी कोविड मरीज की मौत हो गई। जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ और तोड़फोड़ की गई। इतना ही नहीं, मरीज की मौत से गुस्साए परिजन और गांव के युवकों ने स्टाफ के साथ भी बदसलूकी करते हुए मारपीट भी की।

सूचना पर पहुंची पुलिस रोकने के बजाय अस्पताल के बाहर ही मूकदर्शक बनकर खड़ी रही। कोविड अस्पताल होने के हवाला देकर पुलिस अस्पताल के अंदर दाखिल नहीं हुई। परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के डाक्टर व स्टाफ कर्मियों के विरुद्ध तहरीर दी है।

गाजियाबाद की डिफेंस कालोनी निवासी पारुल ने बताया कि उसका भाई कपिल नैन (32) को कोरोना संक्रमण के चलते 28 अप्रैल को अपसनोवा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आरोप है कि उपचार न मिलने के चलते शुक्रवार दोपहर कपिल की मौत हो गई।

पारूल का कहना है कि अस्पताल में वेंटिलेटर और आक्सीजन उपलब्ध होने के बावजूद मरीज का उपचार नहीं किया गया। मरीज की मौत की खबर सुन गांव के लोग अस्पताल पहुंच गए और जमकर हंगामा करने लगे। अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की गई और स्टाफ कर्मचारियों को पीटा गया।

अस्पताल प्रबंधन की ओर से पुलिस व सीएमओ कार्यालय पर सूचना दी गई। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस तोड़फोड़ कर रहे लोगों को रोकने की बजाय अस्पताल के बाहर ही खड़ी रही। गंगानगर एसएसआइ के साथ पुलिस फोर्स ने कोविड अस्पताल होने का हवाला देकर अंदर जाने से इंकार कर दिया।

जिसे लेकर अस्पताल प्रबंधन ने नाराजगी भी व्यक्त की। पारुल ने एक डाक्टर व दो स्टाफ कर्मियों समेत तीन के विरुद्ध लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर दी है। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह का कहना है कि उच्च अधिकारियों के आदेशानुसार ही कार्रवाई होगी।

वहीं, अप्सनोवा अस्पताल प्रबंधन से डा. नितिन मलिक का कहना है कि मरीज को कोविड संक्रमण गंभीर हालत में था। भर्ती करते वक्त परिजनों को पहले ही बता दिया गया था। बावजूद इसके अस्पताल में तोड़फोड़ और मारपीट की गई। पुलिस व सीएमओ कार्यालय पर इसकी सूचना दी गई, लेकिन पुलिस बाहर ही खड़ी रही।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments