Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutगड़ीना में गौकशी के धंधे का पर्दाफाश, दो पकड़े-एक फरार

गड़ीना में गौकशी के धंधे का पर्दाफाश, दो पकड़े-एक फरार

- Advertisement -
  • गांव में फैला है गौकशों का नेटवर्क, कटान के लिए सप्लाई होता है गौवंश

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: शासन की सख्ती के बावजूद गौकशी की घटनाएं थामने का नाम नहीं ले रही है।गड़ीना गांव में गौकशी और गौकशों को गौवंश सप्लाई का धंधा चल रहा है।पुलिस ने जंगल में छापा मारकर गौवध की तैयारी में लगे दो लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।उनका एक साथी फरार बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक गड़ीना में पिछले काफी दिनों से गौकशी का धंधा चल रहा है।बताया गया है कि कई ग्रामीण गोकशों से साठगांठ करके उन्हे कटान के लिए गौवंश सप्लाई करते आ रहे है।गिरोह में शामिल अपराधीयों द्वारा आसपास घूमने वाले गौवंश को पकड़कर जंगल से कटान हेतु गोकशों के हवाले किया जा रहा है।बताया गया है कि गत शाम खेत में गोकशी के लिए गौवंश को बांधकर रखा गया था।

इसी बीच गांव के युवक ने गैंग के एक सदस्य से शराब का पव्वा मांगा।पव्वा नही मिलने पर युवक ने हंगामा कर दिया। आरोपियों ने पव्वा मांग रहे युवक राशिद की धुनाई कर दी।उसने डायल 112 के माध्यम से पुलिस को खबर कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने बताए गए ठिकाने पर छापा मारकर गाय को सकुशल बरामद कर लिया।पुलिस के मुताबिक मौके से गौकशी के औजार भी बरामद हुए है। गौकशी के इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के नाम पिंकू उर्फ पवन गुर्जर पुत्र हेतराम व भूकन उर्फ दिनेश पुत्र ननके जोगी निवासीगण ग्राम गड़ीना बताए है।

इस दौरान फरार हुए आरोपी का नाम उस्मान पुत्र हनीफ निवासी ग्राम नंगला हरेरू बताया गया है। थाना प्रभारी मुनेश शर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी पिंकू के खिलाफ 8 तथा भूकन के विरुद्ध दो मुकदमे है।जबकि उस्मान के विरुद्ध 8 मुकदमे है।पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments