Wednesday, December 1, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorबच्चा न होने पर दहेज लोभियों ने विवाहिता को उतारा मौत के...

बच्चा न होने पर दहेज लोभियों ने विवाहिता को उतारा मौत के घाट

- Advertisement -
  • पति सहित चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

जनवाणी संवाददाता |

स्योहारा: ग्राम ज्योतिम्मा मुकरपुरी में 25 वर्षीय विवाहिता को ससुराल वालों ने दहेज न मिलने पर मौत के घाट उतार दिया। परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पति सहित चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

स्योहारा थाना क्षेत्र के ग्राम ज्योतिम्मा मुकरपुरी निवासी 25 वर्षीय प्रीति पत्नी रोहित पुत्री सुभाष सिंह निवासी गांव विमला खुर्द चौहान की दो वर्ष पूर्व शादी हुई थी। विवाहिता को कोई बच्चा नहीं था। जिससे नाराज उसके ससुराली जनों द्वारा गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि महिला का गृह क्लेश के कारण पंखे में लटक कर आत्महत्या कर ली गई है।

वहीं ग्राम वासियों में चर्चा का विषय बना हुआ है कि महिला की हत्या कर पंखे से लटकाया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति रोहित, सुसर विरेंद्र, सास पुष्पा देवी व जेठ मोहित के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस ने रोहित व पुष्पा देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार गौड़ का कहना है महिला के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के परिजनों की तहरीर के आधार पर उसके पति सहित अन्य परिजनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्दी ही बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments