Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorपीएचसी प्रभारी चिकित्सा अधिकारी की माता का निधन, शोक व्याप्त

पीएचसी प्रभारी चिकित्सा अधिकारी की माता का निधन, शोक व्याप्त

- Advertisement -
0
  • टीकाकरण व एनटीपीसीआर जांच कार्य सीएचसी में शिफ्ट किया

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: नगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी की माता के निधन के चलते टीकाकरण व एनटीपीसीआर जांच का कार्य पीएचसी पर नहीं हो सका,जिसके कारण कोविड-19 संक्रमण से बचाव को टीकाकरण कराने और उत्तराखंड की यात्रा पर जाने के लिए एनटीपीसीआर कराने गए वाले लोगों को वापस लौटना पड़ा।

पीएचसी प्रभारी डॉ फ़ैज़ हैदर की माता जी के निधन के कारण पीएचसी में होने वाले टीकाकरण व कोविड19 की जांच को सामुदायिक स्वास्थ्य चिकित्सा केंद्र समीपुर में शिफ्ट कर दिया गया था परन्तु सीएचसी समीपुर केन्द्र शहर से पांच किलोमीटर दूर होने के कारण लोग वापस लौट गए। वहीं नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भी टीकाकरण नहीं हुआ।

बुधवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी डा. फैज हैदर की माता सायरा हैदर का निधन हो गया। उनकी माता के निधन के समाचार पर बड़ी संख्या में नगर के लोगों ने संवेदना व्यक्त की। प्रभारी चिकित्साधिकारी को मातृ शोक होने के चलते अस्पताल के स्टाफ ने भी शोकसभा की।

शोक सभा के बाद अस्पताल में कार्य नहीं हुआ। इस दौरान टीकाकरण व एनटीपीसीआर जांच कराने पहुंचने वाले लोग वापस लौट गए। केवल सीएच सी समीपुर में कार्य हुआ। अस्पतालकर्मी अभिषेक त्यागी ने बताया कि प्रभारी चिकित्सक की माता जी के निधन को लेकर अस्पताल स्टाफ ने शोकसभा की थी। जिसकी वजह से टीकाकरण व एनटीपीसीआर जांच का कार्य नहीं किया जा सका।

चिकित्साधिकारी की माता के निधन पर शोक व्यक्त किया

नजीबाबाद के प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. फैज हैदर की माता सायरा हैदर का 60 वर्ष का ह्दयगति रूकने से अकास्मिक निधन हो गया। सूचना से नगर क्षेत्र में शोक व्याप्त हो गया। बीती रात प्रभारी चिकित्साधिकारी की माता के सीने में अचानक दर्द होने पर उन्हें विशेषज्ञ चिकित्सक को दिखाया गया लेकिन कुछ देर में ही उन्होंने दमतोड़ दिया। उन्हें जोगीरम्पुरी स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्देखाक किया गया। प्रभारी चिकित्साधिकारी की माता के निधन पर नगर के चिकित्सकों, सामाजिक, राजनैतिक संगठनों के लोगों व मीडियाकर्मियों ने गहरे रंजोगम का इजहार किया है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments