Wednesday, February 21, 2024
HomeUttar Pradesh NewsBijnorबिजनौर को नंबर एक पर रखने के लिए प्रयासरत रहे अधिकारी: डिप्टी...

बिजनौर को नंबर एक पर रखने के लिए प्रयासरत रहे अधिकारी: डिप्टी सीएम

- Advertisement -
  • शासकीय योजनाओं का लाभ प्रत्येक पात्र व्यक्ति को पहुंचे

  • आयुषमान योजना में सहयोग न करने वाले गैरसरकारी अस्पतालों का चिन्हिकरण कर मुख्य चिकित्साधिकारी करें उनके विरूद्व करें कार्यवाही

जनवाणी संवाददाता |

बिजनौर: उप मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश केशव प्रसाद मौर्य, ग्राम्य विकास तथा ग्रामीण अभीयंत्रण, खाद्य प्रसंस्करण, मनोरंजन कर एवं सार्वजनिक उद्यम तथा राष्ट्रीय एकीकरण उप्र शासन द्वारा गुरुवार को अपने भ्रमण कार्यक्रम के अंतर्गत कलेक्ट्रेट सभागार में जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ विकास कार्यांं की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई।

उन्होंने सभी अधिकारियों को स्पष्ट रूप से निर्देश दिए कि उप्र शासन द्वारा संचालित योजनाओं को पूर्ण मानक एंव गुणवत्ता के आधार पर संचालित करें और कोई भी पात्र व्यक्ति जनहित की योजनाओं का लाभ प्राप्त करने से वंचित न रहे।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की मूल मंशा है कि शासकीय योजनाओं का लाभ प्रत्येक पात्र व्यक्ति को पहुंचे और पंक्ति के अंतिम छोर पर खड़ा व्यक्ति भी लाभान्वित होने से वंचित न रहे। उन्होंने निर्देश दिए कि गांव की समस्याओं का निस्तारण गांव में सुनिश्चित करने के लिए गांव चौपाल का नियमित रूप से आयोजन सुनिश्चित किया जाए ताकि गांववासी उससे लाभान्वित हो सकें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments