Monday, October 25, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपानी को लेकर हाहाकार, नहीं सुन रहे अधिकारी

पानी को लेकर हाहाकार, नहीं सुन रहे अधिकारी

- Advertisement -
  • साधु नगर में एक सप्ताह से टोटी से आ रहा काला पानी

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: साधुनगर कॉलोनी में एक सप्ताह से पानी को लेकर हाहाकार मचा है। हर घर में टोटी से गंदा और जहरीला पानी निकल रहा है। जिससे कई लोग पानी पीकर बीमार भी हो चुके। अब हालात यह हो गए हैं कि कॉलोनी के लोग इकट्ठा होकर एक घर से पानी ले रहे हैं। जिसमें सबमर्सिबल लगा है। साधु नगर गली नंबर-आठ में डा. अकबर खान का मकान है। जिसमें सबमर्सिबल लगा है। सभी लोग बाल्टी लेकर यहां एकत्र होते हैं और यहीं से सबमर्सिबल से पानी भरते हैं। सुबह के समय यहां काफी भीड़ लग जाती है।

यहां के लोगों का कहना है कि नगर निगम और जनप्रतिनिधि के यहां शिकायत कर चुके, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। नगर निगम के कर्मचारी समस्या को देखने के लिए आए थे, लेकिन समाधान नहीं किया। जिसको लेकर कॉलोनी के लोगों में आक्रोश है। दो दिन पहले भी नगर निगम और जनप्रतिनिधि के खिलाफ कॉलोनी के लोगों ने हंगामा किया था। शुक्रवार को भी कॉलोनी के लोग इकट्ठे हुए और जमकर नारेबाजी की।

लोगों का कहना है कि अधिकारी बिल्कुल नहीं सुन रहे। वही जनप्रतिनिधि भी यहां के लोगों की अनदेखी कर रहे हैं। हंगामा करने वालों में साधु नगर निवासी रेखा, बबीता, नीलम, सुधा, रेनू, काजल, मोहम्मद शब्बीर, तालिब और रामअवतार आदि थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments