Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसाहब! गुंडे मार देंगे, कर दिया सरेंडर

साहब! गुंडे मार देंगे, कर दिया सरेंडर

- Advertisement -
  • कार्तिक का हत्यारोपी पिता के साथ खुद पहुंचा थाने
  • हत्याकांड में छह नामजद, दो गिरफ्तार, चार फरार
  • छात्रा को लेकर दो दिन पहले हुआ था झगड़ा

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: मेडिकल थानांतर्गत जागृति विहार स्थित बीडीएस स्कूल के सामने एक छात्रा के कारण दो गुटों में हुए झगड़े में मारे गए कार्तिक भड़ाना के पिता ने छह लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। दिन दहाड़े हुई दुस्साहसिक हत्याकांड के मुख्य आरोपी तरुण शर्मा को लेकर खुद उसके पिता प्रमोद शर्मा बुधवार की देर रात मेडिकल थाने गया और बोला मेरे बेटे को लीजिये नहीं तो गुंडे इसे मार देंगे। वहीं पुलिस ने कार्तिक हत्याकांड में दो लोगों प्रिंस और तरुण शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है और चार लोग अब भी फरार हैं।

मेडिकल थाने में दर्ज रिपोर्ट में मृतक कार्तिक के परिजन ललित कुमार ने दर्ज रिपोर्ट में कहा कि चार बजे शाम को कार्तिक पुत्र संजय उम्र लगभग 18 वर्ष निवासी फफूंडा हापुड़ रोड स्थित सेक्टर-8 जागृति विहार मेरठ अपने रिश्तेदार से मिलने जा रहा था। कार्तिक जैसे ही बीडीएस स्कूल सेक्टर-8 जागृति विहार के पास पहुंचा तो वहां पर पहले से ही मौजूद तरुण शर्मा, वरुण शर्मा पुत्र प्रमोद शर्मा निवासी 419/8 जागृति विहार मेरठ, आकाश उर्फ अक्की पुत्र सिंह निवासी फतेहपुर थाना किठौर, अंकुर पुत्र बालाराम कालिया गढ़ी, गौरव उर्फ बाबा पुत्र नामालूम निवासी कालियागढ़ी मेरठ व अज्ञात एवं प्रिंस ने कार्तिक को घेर लिया तथा तरुण शर्मा वरुण शर्मा प्रिंस व गौरव उर्फ बाबा ने हाथों में लिए चाकुओं से जान से मारने की नियत से कार्तिक के पेट व छाती आदि में ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिये।

घायल कार्तिक को लेकर न्यूटिमा अस्पताल लेकर चले तो घायल कार्तिक ने भी हमे हमलावर लोगो के नाम व पते बताये तथा यह भी बताया कि उक्त हमलावर लोगो से किसी लड़की की वजह से दो दिन पहले भी झगड़ा हुआ था। हमलावरों ने कार्तिक को जान से मारने की धमकी भी दी थी, लेकिन उसने वह धमकी गम्भीरता से नहीं ली। कार्तिक को न्यूटिमा अपताल मे भर्ती करने के थोड़ी देर बाद ही कार्तिक की मृत्यु हो गई।

एक कहानी यह भी

कार्तिक भड़ाना की सौपिन नाम के लड़के से दोस्ती है। सौपिन का सूरजकुंड निवासी 11वीं की एक छात्रा से प्रेम प्रसंग है। सौपिन की गर्लफ्रैंड को वरुण नाम का लड़का काफी दिनों से परेशान कर रहा था। गर्लफ्रैंड ने वरुण की हरकतें अपने प्रेमी सौपिन को बताई। सौपिन ने वरुण को सबक सिखाने के लिये अपने दोस्त कार्तिक से मदद ली। उसने कार्तिक को पूरा मामला बताया। कार्तिक ने दोस्त की मदद की हामी भर दी। वरुण ही सौपिन की गर्लफ्रैंड को परेशान कर रहा था। एक बार वरुण ने छात्रा को झापड़ भी मार दिये थे। पूरा विवाद शुरू यहीं सेहुआ था।

बच्चों के लिये मेरठ आया था

कार्तिक का परिवार खरखौदा फफूंडा का रहने वाला है, लेकिन पढ़ाई के कारण संजय बच्चों को लाकर शास्त्रीनगर प्रवेश विहार में रहने लगा था। यहां किराना स्टोर खोल लिया। नवंबर में ही कार्तिक के बड़े भाई अभय की शादी हुई है। घर में मां, बहन ऋतु व निकिता हैं। सभी का बुरा हाल है। कार्तिक माछरा कॉलेज से बीएससी एजी का छात्र था।

खुद थाने लेकर आया बेटे को

तरुण के पिता प्रमोद शर्मा ने खुद बेटे को पुलिस को सौंप दिया है। वारदात में शामिल विपुल शर्मा को उसका पिता आज थाने लेकर पहुंचा। पिता ने कबूल किया कि उनका बेटा इस गुनाह में शामिल था। इसके बाद बेटे की पुलिस को सौंप दिया। प्रमोद ने बताया कि मेरे बेटे ने जो किया है, इसकी वजह से मैं इसे पुलिस के सुपुर्द करने आया हूं। अगर मैं इसे पुलिस के पास न लाता तो वो गुंडे मेरे बेटे को मार देते।

चाकू के तीन घाव ने ली जान

कार्तिक के शव का गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक के शरीर पर लगे तीन गंभीर घावों के कारण उसके शरीर से खून काफी निकल गया जो उसकी मौत का असली कारण बन गया।

पुलिस की मौजूदगी में किया कार्तिक का अंतिम संस्कार

खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव फफूंडा निवासी कार्तिक भड़ाना पुत्र संजय भड़ाना हाल निवासी प्रवेश विहार मेडिकल की बुधवार शाम सोमदत्त विहार कालोनी के सामने छात्रा को लेकर चल रहे छात्रों के दो गुटों में विवाद के चलते चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी।

गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद गांव में पहुंचे शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। वहीं परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में गांव स्थित श्मशान घाट में गमगीन माहौल में छात्र कार्तिक का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments