Tuesday, August 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatसपा में ही महिलाओं का हित सुरक्षित: डा. सीमा

सपा में ही महिलाओं का हित सुरक्षित: डा. सीमा

- Advertisement -
  • नगर में सम्मान समारोह का आयोजन, महिला सशक्तिकरण के लिए किया गया सम्मानित

जनवाणी संवाददाता |

खेकड़ा: समाजवादी पार्टी सपा महिला सभा नगर अध्यक्ष खेकड़ा दिलशाना के तत्वावधान में जिलाध्यक्ष का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। वहां महिलाओं को जोड़ने व जनपद में महिला सशक्तिकरण के लिए किए गए कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।

सम्मान समारोह के लिए डॉक्टर सीमा यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी में जिस तरह से जनपद में महिलाएं दिन प्रतिदिन जुड़ रही है उससे पार्टी बागपत की उत्तर प्रदेश की राजनीति में नई पहचान बनेगी। पार्टी के लिए कार्य करते हुए और महिलाओं के पार्टी में शामिल होने से हौंसला बढ़ रहा है।



उन्होंने कहा कि भाजपा को लखनऊ की सत्ता से निश्चित रुप से हटाने में महिलाओं की बड़ी भूमिका होगी और जिसकी शुरूआत बागपत की धरती से हो चुकी है। इसी कार्यक्रम में पूनम बाल्मीकि, सोनी, इमरान, आमना, सुनीता व उर्मिला समेत सैकड़ों महिलाओं ने समाजवादी पार्टी में शामिल होने की घोषणा की और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में आस्था व्यक्त की।

कार्यक्रम का संचालन जिला प्रवक्ता समाजवादी पार्टी डॉक्टर जितेंद्र यादव ने किया। इस अवसर पर प्रमुख रुप से महिपाल यादव, राजेंद्र यादव, सतीश बाल्मीकि, मोहम्मद नजर, शाहरुख खान, नईमा खान, निर्मला, कविता गिरी आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments