Friday, October 4, 2024
- Advertisement -

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की बिगड़ी तबीयत, पहुंची डॉक्टरों की टीम

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बुधवार को तबीयत बिगड़ गई। उन्हें अचानक चक्कर आने लगे। जिसके बाद अधिकारियों ने डॉक्टरों की टीम को बुलाया। डॉक्टरों ने कुछ दवा देकर उन्हें आराम करने की सलाह दी।

दरअसल, सीएम अशोक गहलोत तीन दिन से जोधपुर दौरे पर हैं। बुधवार को वह सर्किट हाउस में जनसुनवाई कर रहे थे। इस दौरान सीएम गहलोत को अचानक चक्कर आने लगे। उनकी सुरक्षा में तैनात अधिकारियों की सूचना पर एसएन मेडिकल कॉलेज के कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉ. पवन सारड़ा और उनकी टीम को सर्किट हाउस पहुंची।

जहां सीएम के बीपी सहित अन्य जांच की गई। बताया जा रहा है कि ज्यादा गर्मी होने के कारण सीएम की तबीयत खराब हुई थी। डॉक्टरों ने दवा देकर उन्हें आराम करने की सलाह दी। कुछ देर आराम करने के बाद सीएम गहलोत की तबीयत में सुधार हुआ, जिसके बाद वह पाली के जैतारण की निमाज पंचायत समिति के कार्यक्रम में शामिल हुए।

बता दें कि सीएम अशोक गहलोत की जनसुनवाई में 600 से ज्यादा लोग पहुंचे थे। वह सर्किट हाउस में लोगों की शिकायत सुन रहे थे, इसी बीच उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। इस कारण कुछ देर के लिए जनसुनवाई भी रोकनी पड़ गई। इसके बाद प्रभारी मंत्री सुभाष गर्ग ने लोगों की समस्याएं सुनी और उनके समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। बताया जा रहा है कि आज शाम तक सीएम गहलोत जयुपर वापस आ सकते हैं।

इससे पहले सीएम अशोक गहलोत ने गणेश चतुर्थी पर बुधवार सुबह जोधपुर के रातानाडा गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकमान्य तिलक ने तो देश को आजाद करवाने के लिए गणेशोत्सव की शुरुआत की थी। हम लोग कहते हैं कि गरीब को गणेश मानकर सेवा करनी चाहिए। गणेश जी के साथ यह भाव जुड़ा हुआ है। भगवान गणेश को सब पूजते हैं, हर शुभ काम में शुरुआत ही गणेश जी से होती है। गणेश चतुर्थी पर प्रदेशवासियों को मेरी बहुत शुभकामनाएं हैं। वह फलें-फूलें, आगे बढ़ें, उनकी चुनौतियां और समस्याओं का समाधान हो।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
spot_imgspot_img

Subscribe

Related articles

स्वर्ण पदक जीत घर लौटी अंजली का स्वागत

आईएसएसएफ जूनियर चैंपियनशिप की 10 मीटर एयर पिस्टल...

विदेश मंत्री जयशंकर जाएंगे पाकिस्तान, एससीओ सम्मिट में लेंगे हिस्सा

मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू आएंगे भारत, द्विपक्षीय दौरे...
spot_imgspot_img