Saturday, September 28, 2024
- Advertisement -

खतौली में देह व्यापार के धंधे का खुलासा, महिला डॉन समेत चार हिरासत में

  • मौके से देह व्यापार से संबन्धित सामान भी हुआ बरामद
  • महिला पूर्व में भी देह व्यापार समेत कई अपराधिक मामलों में जा चुकी है जेल

जनवाणी संवाददाता |

खतौली: पुलिस ने एक सूचना के आधार पर जैन नगर में छापेमारी करते हुए देह व्यापार के धंधे का खुलासा किया है। पुलिस ने मौके से देह व्यापार कराने वाली महिला समेत दो युवतियों व एक युवक को संदिग्ध हालातों में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से कुछ संदिग्ध सामान भी बरामद किया है, जिससे प्रतीत होता है कि यहां पर देह व्यापार का धंधा लम्बे समय से चल रहा था।

खतौली पुलिस को सूचना मिली थी कि क्षेत्र के मौहल्ला जैन नगर में एक चर्चित महिला जो पूर्व में कई अपराधिक मामलों में जेल जा चुकी है, उसके द्वारा देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा है, जिसके चलते मौहल्ले में शरीफ लोगों का रहना मुश्किल हो गया है। बताया जाता है कि महिला की दबंगता के चलते कोई भी उसके खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पाता था। सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी सीओ रामाशीष यादव, एसडीएम अपूर्वा यादव व थाना प्रभारी उमेश रोरिया ने भारी फ़ोर्स के साथ चर्चित महिला के मकान पर छापेमारी की। पुलिस ने छापेमारी के दौरान मकान के अंदर दो युवतियों व एक युवक को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है।

बताया जाता है कि युवतियों को मेरठ से देह व्यापार के लिए बुलवाया गया था, जबकि पकड़ा गया युवक उनका ग्राहक था। पुलिस ने मौके से देह व्यापार से संबन्धित सामान भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने महिला, दोनों युवतियों व युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस द्वारा महिला के अपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस के अनुसार पकड़े गये लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

What’s your Reaction?
+1
1
+1
3
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
spot_imgspot_img

Subscribe

Related articles

Admit Card: ऑफिस असिस्टेंट मेंस परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड

नमस्कार,दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और...

सुभारती मेडिकल कॉलेज में 30 सितंबर को होगा अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी

जनवाणी संवाददाता | मेरठ: सुभारती मेडिकल कॉलेज के न्यूरो सर्जरी...

Chhattisgarh NEET UG Round 2: जारी हुआ छत्तीसगढ़ नीट यूजी राउंड 2 के लिए सीट आवंटन,ऐसे देखें अपना रिजल्ट

नमस्कार,दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और...
spot_imgspot_img