Wednesday, September 18, 2024
- Advertisement -

Aditi Rao-Siddharth: क्या जल्द ही शादी के बंधन में बधेंगे अदिति राव और सिद्धार्थ, इंटरव्यू में किया खुलासा

नमस्कार दैनिक जनवाणी डॉटकाम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन हैं। अदिति राव हैदरी बॉलीवुड की अभिनेत्री हैं। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह दोनो बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक है। इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभिनेत्री ने एक इंट्रव्यू के दौरान बताया कि उनकी शादी की तैयारियां चल रही हैं। लेकिन उन्होंने अभी शादी की तारीख के बारे में नही बताया हैं।

अदिति राव हैदरी ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान कहा कि उनकी और सिद्धार्थ की शादी 400 साल पुराने मंदिर के इर्द-गिर्द होगी। उन्होंने कहा, ‘शादी वानापर्थी में 400 साल पुराने मंदिर के इर्द-गिर्द होगी, जो मेरे परिवार के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।’ अदिति और सिद्धार्थ की मुलाकात 2021 में तेलुगु फिल्म महा समुद्रम के सेट पर हुई थी।

इसी दौरान अदिति ने सिद्धार्थ के मैरिज प्रपोजल के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी नानी के सबसे करीब थी, जिनका कुछ साल पहले निधन हो गया था। उन्होंने हैदराबाद में एक स्कूल शुरू किया था। एक दिन सिद्धार्थ ने मुझसे पूछा कि क्या वह इसे देख सकते हैं। क्योंकि वह अच्छी तरह से जानते थे कि मैं उनसे कितनी करीब थी।

वह मार्च में स्कूल देखने के लिए आए। उन्होंने अदिति से उसे अपने दिल के करीब एक खास जगह दिखाने के लिए कहा कि नर्सरी सेक्शन के ऊपर एक मंजिल। उन्होंने याद करते हुए कहा, ‘वह अपने घुटनों पर बैठ गए और मैंने उससे पूछा कि अब तुमने क्या खो दिया है? किसके जूते के फीते खुले हैं? वह कहते रहे कि अद्दू, मेरी बात सुनो। इसके बाद उन्होंने प्रोपोज किया।’

अदिति ने बताया, ‘उन्होंने कहा कि वह मुझे मेरी पसंदीदा बचपन की जगह पर ले जाना चाहते हैं, जहां पर मेरी नानी का आशीर्वाद हो।’ उन्होंने इस साल मार्च में अपनी सगाई की घोषणा की थी। दोनों पिछले कुछ सालों से डेट कर रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
spot_imgspot_img

Subscribe

Related articles

Uttarakhand News: छात्र संघ समारोह की अनुमति नहीं मिली तो कॉलेज में की तालाबंदी

जनवाणी ब्यूरो | ऋषिकेश: श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के...
spot_imgspot_img