Monday, July 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमुनीम की मौत, हत्या या हादसा ?

मुनीम की मौत, हत्या या हादसा ?

- Advertisement -
  • भाई ने टीपीनगर थाने पर दी हत्या की तहरीर
  • बेटा बोला-मां से कर रहे थे झगड़ा, अचानक फिसल गया पैर

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: टीपीनगर के चंद्रलोक में सोमवार रात आढ़ती के एक मुनीम की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गयी। मुनीम की मौत हत्या है या फिर हादसा सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि उनका पांव फीसल गया और सिर में मोटर पंप लग गई और मौत हो गई। खास बात यह है कि पत्नी का सोमवार को जन्मदिन भी था। टीपी नगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र के चंद्रलोक कालोनी लाल मंदिर के पीछे संजय गुप्ता का परिवार रहता है। परिवार में पत्नी माधवी, बेटी प्रिया, रुपाली और आशीष साथ में रहती है। संजय गुप्ता नवीन मंडी में एक आढ़ती के यहां पर मुनीम थे। शाम को वह अपने घर पहुंचे और अपनी पत्नी से किसी बात पर विवाद हो गया। बेटे आशीष ने बीच बचाव करा दिया। पुलिस के मुताबिक कुछ देर बाद अपनी पत्नी को मारपीट करने के लिए बिस्तर से मुनीम उठा तो फर्श पर पड़े पानी में उनका पैर फिसल गया। जिसके चलते उनका सिर मोटर पंप पर जाकर लगा। जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट लग गई।

वह बेहोश हो गए और सिर से खून बहने लगा। माधवी, बेटी प्रिया और रुपाली का रो-रोकर बुरा हाल था। सूचना पर टीपी नगर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इंस्पेक्टर टीपी नगर जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पत्नी से विवाद हुआ था। इस दौरान फर्श पर पैर फिसलने से सिर पर मोटर पंप लग गई। जिसके चलते मौत हुई है। उधर, मृतक के छोटेभाई ब्रजमोहन गुप्ता ने थाना टीपीनगर में मृतक संजय की पत्नी माधवी, पुत्र आशीष, बेटी प्रिया व रूपाली के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि घर बंद कर संजय गुप्ता की हत्या कर दी गई है।

दारोगा के बेटे से हैवानियत, बस के नीचे कुचला

मेरठ: दारोगा के बेटे से बुरी तरह मारपीट करते हुए उसको चलती बस से धक्का दे दिया गया। बस की चपेट में आकर वह कुचला गया और उसकी मौत हो गयी। मरने से पहले उसके साथ की गयी हैवानियत की जानकारी बस में सवार कुछ लोगों ने टीपीनगर पुलिस के समक्ष बयां की। टीपी नगर थाना क्षेत्र स्थित मलियाना पुल के निकट रोडवेज बस के चालक और परिचालक ने एक युवक के साथ मारपीट करते हुए उसे चलती बस से फेंक दिया। बस के पहिए के नीचे आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई जानकारी के अनुसार युवक विपरित दिशा से बस ले जाने का विरोध कर रहा था। वह अपने साथी के साथ गाजियाबाद के मोदीनगर से बस में बैठकर अपने घर जा रहा था। वहीं, युवक सहारनपुर में तैनात दारोगा का बेटा बताया जा रहा है।

मोबाइल छीन कर भाग रहे लुटेरे को पीट-पीट कर किया अधमरा

मेरठ: ब्रहमपुरी थाना के माधवपुरम सेक्टर-चार में पैदल जा रहे युवक से मोबाइल लूट कर भाग रहे चार बदमाशों के एक साथी को भीड़ ने दबोच लिया और पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। घायल की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मिली जानकारी के अनुसार अनिल पुत्र भजन लाल निवासी माधवपुरम पैदल ही मोबाइल पर बात करता हुआ जा रहा था। सेक्टर-चार में द्वारकापुरी के सामने प्रधान धर्मकांटा के समीप जब वह पहुंचा तो विपरीत दिशा से आ रहे चार बदमाशों ने रोक लिया।

मारपीट कर उसका मोबाइल छिन लिया और भागने लगे। अनिल ने लूट का शोर मचा दिया। वहां से गुजर रहे लोगों ने एक बदमाश को दबोच लिया, उसके बाकि तीन साथी मौके से फरार हो गए। दबोचे गए बदमाश की भीड़ ने बुरी तरह से पिटाई की। उसका सिर भी फाड़ दिया। जमकर हंगामा हुआ। हंगामे की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गयी। पुलिस ने भीड़ से बदमाश को छुडाया। उसको अस्पताल पहुंचा। बदमाश ने अपना नाम रिजवान पुत्र नाजकत निवासी श्याम नगर बताया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments