Thursday, July 29, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSशिवसेना ने एनसीपी सांसद  को दी नसीहत

शिवसेना ने एनसीपी सांसद  को दी नसीहत

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में इन दिनों उठापटक की खबरें आ रही हैं। महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में खटपट की खबरें भी आ रहीं हैं। शिवसेना ने राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) सांसद और अभिनेता डॉ. अमोल कोल्हे को लेकर सख्त बयान दिया है।

शिवसेना ने एनसीपी के सांसद अमोल कोल्हे को महा विकास अघाड़ी (एमवीए) में जहर न घोलने की नसीहत दी है।

एनसीपी और शिवसेना के बीच जब-तब हो रही खटपट की खबरें भी आती रही हैं। वहीं अब शिवसेना और एनसीपी में एक बार फिर जुबानी जंग देखने को मिली है।

शिवसेना के प्रवक्ता किशोर कान्हेरे ने कहा कि शिरूर सांसद कोल्हे को यह नहीं भूलना चाहिए कि उप-मुख्यमंत्री अजीत पवार राज्य चलाने के लिए लगातार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से परामर्श कर रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

एनसीपी सांसद अमोल कोल्हे ने दावा किया कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार के आशीर्वाद के कारण ही उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री बने हैं। इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना ने एनसीपी सांसद को जमकर लताड़ लगाई।

शिवसेना के प्रवक्ता किशोर कान्हेरे ने कहा, अमोल कोल्हे की याददाश्त का परीक्षण कराने का समय आ गया है। अभिनेता को स्क्रिप्ट देखकर डॉयलॉग बोलने की आदत होती है। इसलिए शायद वो भूल गए हैं कि वह उद्धव ठाकरे की कृपा से ही राजनीति में हैं। लिहाजा सत्ता का जो अंगूर आपको मिला है, उसे खट्टा मत कीजिए।

बता दें कि अमोह कोल्हे और एनसीपी की इस बयानबाजी से पहले गुरुवार को ही एनसीपी प्रमुख शरद पवार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने करीब 30 मिनट तक मुलाकात की थी। इसमें महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के को लेकर कई मुद्दों पर बातचीत हुई थी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments