Saturday, February 24, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutभावनपुर पुलिस की बदमाश से मुठभेड़

भावनपुर पुलिस की बदमाश से मुठभेड़

- Advertisement -
  • चंद घंटे बाद दारोगा को गोली मारने वाले तीसरे बदमाश की टांग में लगी गोली

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: शनिवार रात कंकरखेड़ा क्षेत्र में पुलिस ने दारोगा को गोली मारने वाले बदमाश विनय को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था। मुठभेड़ के दौरान दूसरे बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन कंकरखेड़ा पुलिस की मुठभेड़ को कुछ घंटे ही बीते थे। कि भावनपुर पुलिस को सूचना मिली कि एक बदमाश बीएनजी स्कूल के सामने बाइक पर आने वाला है। पुलिस शनिवार देर रात चेकिंग में लग गई।

इस बीच बाइक पर सवार एक युवक को आता देख पुलिस ने रुकने का इशारा किया। पुलिस को आता देख युवक ने फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिस की जवाबी फायरिंग में युवक दांयी टांग में गोली लगने पर घायल हो गया। गोली से घायल युवक की पहचान दारोगा को गोली मारने वाले तीसरे बदमाश के रूप में पुलिस ने की है। पुलिस ने मौके से एक बाइक,तमंचा कारतूसम मोबाइल बरामद किये हैं। बदमाश पर 25 हजार का इनाम घोषित था।

भावनपुर पुलिस को शनिवार देर रात तकरीबन एक बजे के आसपास मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक बदमाश बाइक पर बीएनजी स्कूल के सामने से आने वाला है। भावनपुर एसओ संजय द्विवेदी पुलिस फोर्स के साथ बीएनजी स्कूल के सामने चेकिंंग में जुट गये। इस बीच शनिवार देर रात पौने दो बजे एक युवक बाइक पर आता दिखाई तो थाना प्रभारी संजय द्विवेदी और पुलिस फोर्स ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वह एमडीए कालोनी की ओर भागने लगा।

28

पुलिस से घिरता देख युवक ने पुलिस फोर्स पर फायरिंग कर दी। युवक को फायरिंग करते देख पुलिस ने भी उसकी घेराबंदी कर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में युवक दांयी टांग में गोली लगने पर घायल हो गया। पुलिस ने चारों तरफ घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। थाना प्रभारी के अनुसार पुलिस पूछताछ में युवक की पहचान अनुज कुमार पुत्र कृष्ण कुमार निवासी नंगलाताशी, कंकरखेड़ा के रूप में हुई। पुलिस को मुठभेड़ में घायल बदमाश के पास से एक बाइक यूपी-15ए एच-3980, तमंचा व कारतूस व मोबाइल बरामद हुए हैं।

थाना प्रभारी संजय द्विवेदी ने बताया कि अनुज वहीं बदमाश है, जिसने विनय वर्मा और नरेश सागर के साथ मिलकर रोहटा रोड पर एक कार लूट ली थी। कंकरखेड़ा के दारोगा मुनेश सिंह द्वारा तीनों बदमाशों का पीछा करने पर उनके सीने में गोली मार दी गई थी। पुलिस दारोगा को गोली मारने वाले बदमाशों की तेजी से तलाश में जुटी थी। शनिवार शाम के बाद कंकरखेड़ा पुलिस ने दारोगा मुनेश कसाना को गोली मारने वाले बदमाश विनय वर्मा और नरेश सागर को गिरफ्तार कर लिया था।

जिसमें पुलिस विनय वर्मा को पिस्टल बरामद करने के लिए जंगेठी के जंगल में ले जा रही थी। जिस पर विनय वर्मा ने खुद को छुड़ाने का प्रयास कर सिपाही सुमित चपराणा पर पिस्टल से फायरिंग कर दी थी। जिसमें सिपाही गोली लगने पर घायल हो गया था। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो बदमाश विनय वर्मा को दो गोली लगी। जिसमें उसकी अस्पताल ले जाते वक्त मृत्यु हो गई थी। वहीं उसका दूसरा साथी नरेश सागर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments