Wednesday, January 19, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatप्रदेश में बनेगी भाजपा सरकार, अपराधों किया खात्मा: उदयभान

प्रदेश में बनेगी भाजपा सरकार, अपराधों किया खात्मा: उदयभान

- Advertisement -
  • विकास भवन सभागार में प्रेसवार्ता कर युवाओं से अपना हुनर निखारने के आगे आने का आह्वान

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: विकास भवन सभागार में राज्यमंत्री सूक्ष्म, लघु ,एवं मध्यम उधम खादी एवं ग्रामोद्योग रेशम हथकरधा एवं वस्त्र उद्योग तथा निर्यात प्रोत्साहन चौधरी उदय भान सिंह ने कहा कि युवाओं को अपना हूनर निखारने के लिए आगे आना चाहिए और इसके लिए विभाग द्वारा ऋण भी दिया जाएगा, ताकि वह अपना कार्य शुरू कर सकें। कहा कि प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी और योगीराज में अपराधों का खात्मा कर दिया गया।

प्रेसवार्ता करते हुए राज्यमंत्री उदयभान सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार हथकरघा उद्योग को आगे बढ़ाने के लिए कार्य कर रही है और इसका अधिक ला•ा देने, जनता को सुविधा देने, हर हूनर को बढ़ावा देने, रोजगार उपलब्ध कराने के लिए कार्य किया जा रहा है। बंैक से ऋण देने की कार्ययोजना बनाकर कार्य किया जा रहा है, ताकि कोई •ाी बेरोजगार युवा दर-दर की ठोकरें न खा सकें। सुक्ष्म लद्यु उद्योग को बढ़ावा देने के लिए ही एक जिला एक उत्पाद योजना के तहत युवाओं को आगे आना चाहिए। बागपत ने कपड़े व सजावटी सामान बनाने में देश में अपनी पहचान बनायी है।

कहा कि प्रदेश सरकार पर तो उंगली उठाने का विपक्ष का काम है और वह विपक्ष अपना काम कर रहा है। इससे पार्टी या सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। आज देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश में योगी आदित्यनाथ द्वारा विकास कार्य कराए जा रहे है और प्रदेश में योगी राज में अपराध खत्म हो चुका है और 72 घंटे में इसका खुलासा कर दिया जाता है। प्रदेश में कोई भी गुंडा गुंडई नहीं कर सकता है और यदि गुंंडई करता है तो वह जेल के अंदर होता है। सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने कहा कि गोरखपुर घटना में मुख्यमंत्री ने तत्काल संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की है ओर पुलिस कर्मियों को निलंबित कर जांच शुरू कर दी है। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। इस दौरान जिलाध्यक्ष सूरजपाल गुर्जर मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments