Tuesday, August 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutअतुल प्रधान पर मुकदमा, मोदी को कहा-झूठा

अतुल प्रधान पर मुकदमा, मोदी को कहा-झूठा

- Advertisement -
  • अतुल की 33 सेकेंड की वीडियो पुलिस को सौंपी

जनवाणी संवाददाता  |

मेरठ: सपा नेता अतुल प्रधान पर दौराला थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। यह एफआईआर दौराला इंस्पेक्टर नरेंद्र शर्मा ने अपनी तरफ से दौराला थाने में दर्ज कराई है, जिसमें अतुल प्रधान पुत्र ज्ञानेंद्र निवासी गांव गड़ीना थाना फलावदा को मुल्जिम बनाया गया है। इसकी पुष्टि एसपी सिटी ने भी की है। विधानसभा चुनाव से पहले पुलिस अतुल प्रधान पर शिकंजा कसने की तैयारी चल रही है।

अतुल प्रधान अखिलेश यादव के करीबी हैं, जो सरधना विधानसभा सीट से भाजपा के फायर ब्रांड विधायक संगीत सोम के सामने चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। अतुल इस विधानसभा सीट पर दो बार संगीत सोम से चुनाव हार भी चुके हैं। अतुल प्रधान की 33 सेकेंड की वीडियो पुलिस को मिली है। यह वीडियो क्लिप एक भाजपा नेता ने दौराला थाने के इंस्पेक्टर को भेजी हैं, जिसको आधार बनाते हुए ही मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस वीडियो में सपा नेता अतुल प्रधान बोल रहे हैं…वो जो हैं प्रधानमंत्री सारे दिन झूठ बोलते हैं ना। अगर सबसे बड़ा झूठा इंसान है। इस पृथ्वी पर राजनीति में वह देश का प्रधानमंत्री है, हमारे सबसे ज्यादा बड़े झूठे प्रधानमंत्री हैं। हर दिन झूठ बोला जाता है। इतनी बड़ी गद्दी पर हर दिन लोगों से झूठ बोलना। विधानसभा चुनाव से पहले सरधना क्षेत्र मे लगातार माहौल गरमाने का प्रयास किया जा रहा है।

एक तरफ भाजपा के फायर ब्रांड विधायक ठाकुर संगीत सोम हैं तो दूसरी तरफ सपा नेता अतुल प्रधान। यह पहला मामला नहीं है, जब अतुल प्रधान पर विवादित वीडियो को लेकर मुकदमा हुआ है। तीन साल पहले अतुल प्रधान की एक आॅडियो वीडियो भी पुलिस को मिली थी, जिसमें अतुल प्रधान ने एक इंस्पेक्टर को कहा था जो एनकाउंटर करने वाला है, उसे हम टुकड़े करके सबक सिखा देंगे।

अब अतुल प्रधान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर ही टिप्पणी की है। कोरोना काल के दौरान भी अतुल प्रधान के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज की गई थी। एक बार फिर अतुल प्रधान पर पुलिस ने कानूनी शिकंजा कसना आरंभ कर दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments