Tuesday, March 9, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Shamli चौधरी अजित सिंह का जन्मदिन धूमधाम से मनाया

चौधरी अजित सिंह का जन्मदिन धूमधाम से मनाया

- Advertisement -
0
  • ‘चलो गांव की ओर-हमारा संगठन आपके द्वार’ कार्यक्रम प्रारंभ

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह का जन्मदिन कार्यकर्ताओं ने केक काटकर धूमधाम से मनाया। इस अवसर एक विचार गोष्ठी में वक्ताओं ने चौधरी अजीत सिंह द्वारा किसान हितों में किए गए संघर्षों की याद दिलाते हुए उनके विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया।

शुक्रवार को राष्ट्रीय लोकदल के कार्यालय पर रालोद अध्यक्ष अजीत सिंह का जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर रालोद जिलाध्यक्ष योगेंद्र सिंह चेयरमैन, शामली के पूर्व चेयरमैन राजेश्वर बंसल, युवा रालोद के राष्ट्रीय महासचिव अशरफ अली खान ने संयुक्त रूप से केक काटा और एक दूसरे को मिठाई खिलाई। इस दौरान एक विचार गोष्ठी का भी आयोजन किया गया।

गोष्ठी को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष योगेंद्र सिंह चेयरमैन ने कहा कि आज से प्रारंभ हो रहे ‘चलो गांव की ओर-हमारा संगठन आपके द्वार’ कार्यक्रम को सफल बनाएं। प्रत्येक गांव के प्रत्येक जाति-धर्म के लोगों के बीच बैठकें कर चौ. अजित सिंह का पत्र उन तक पहुंचाने और पार्टी की नीतियों के साथ उनके साथ जोड़ने का काम करें।

पूर्व विधायक राजेश्वर बंसल एवं अशरफ अली खान ने कहा कि अब समय आ गया कि 2022 में प्रदेश में किसान विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेकर प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता एवंय को चौ. अजित सिंह व जयंत चौधरी मानकर प्रदेश में किसान सरकार बनाने के लिए अपनी शत-प्रतिशत मेहनत के साथ युद्ध स्तर परजुटने जाएं।

इस अवसर अनवार चौधरी, कंवर हसन, वाजिद अली, रणधावा मलिक, देशराज भनेड़ा, चेयरमैन अब्दुल्ल गफ्फार, रिषिराज राझÞ, हरेंद्र ताना, सरोज मलिक, सुरेंद्र गंदेवड़ा, सर्वेश सिम्भालका, सुनील मलिक, सनोज चौधरी, अरविंद पंवार, नीरज पंवार, विनोद पंवार, सरदार गुलाब सिंह, बाबूराम पंवार आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments