Tuesday, March 2, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Shamli छात्र-छात्राओं ने यातायात जागरूकता की जगाई अलख

छात्र-छात्राओं ने यातायात जागरूकता की जगाई अलख

- Advertisement -
0
  • आरके डिग्री कॉलेज में रासेयो के शिविर का आयोजन

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: आरके डिग्री कॉलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के चतुर्थ एक दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें सड़क सुरक्षा अभियान के चलते वाहन चालकों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक किया गया।
शुक्रवार को शहर के आरके डिग्री कॉलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना प्रथम इकाई के चतुर्थ एक दिवसीय शिविर का शुभारंभ कार्यक्रम अधिकारी डा़ मांगेराम सैनी ने किया।

इस दौरान उन्होने स्वयं सेवकों से नेकी की दीवार का निर्माण कराया और महाविद्यालय में साफ-सफाई अभियान चलाया गया। शिविर के अगले चरण में स्वयं सेवकों ने सड़क सुरक्षा अभियान चलाया। जिसमें उन्होंने बाइक चालकों से हैलमेट का प्रयोग करने तथा यातायात के नियमों का पालन करने का आहवान किया। शिविर के अंतिम चरण में स्वयं सेवकों द्वारा एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें उन्होने देशभक्ति गीत प्रस्तुत किए।

इस अवसर पर डा़ एमके जल्ली, डा़ सौरभ पांडेय, डा़ रोहित राणा, लोकेंद्र, सुनील कुमार, धर्मेंद्र आदि मौजूद रहे।

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत शुक्रवार को परिवहन विभाग ने पुलिस विभाग के सहयोग से स्कूल की छात्राओं के द्वारा पंपलेट के माध्यम से एवं यातायात की नियमों की स्लोगन लिखे बैनरों के द्वारा जागरूकता कार्यक्रम एसटी तिराहा पुलिस चौकी पर चलाया गया।

जिसमें एआरटीओ मुंशीलाल ने वाहन सेंट आरसी हायर एजुकेशन के छात्र-छात्राओं के सहयोग से वाहन चालकों को यातयात के नियमों के प्रति जागरुक किया। इस दौरान सीट बेल्ट, हैलमेट न लगाने वालों, वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग करने, रॉन्ग साइड वाहन चलाने वालों के विरूद्ध ड्राइवर चलाने के प्रवर्तन कार्रवाई की।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments