Saturday, October 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorसामुदायिक भवन देख रेख के अभाव में हो रहा बदहाल

सामुदायिक भवन देख रेख के अभाव में हो रहा बदहाल

- Advertisement -
  • सर्दी के मौसम में आश्रय नहीं ले पा रहे जरूरतमंद

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: नगर पालिका परिषद की अनदेखी के चलते बदहाल हालत में पहुंच चुके सामुदायिक भवन का भी लोगों को सर्दी के मौसम में कोई लाभ नहीं मिल पा रहा है।

नगर में मालन नदी के किनारे स्थित टीला व बालाजी मंदिर के समीप बनाए गए सामुदायिक भवन की हालत बदतर बनी हुयी है। जिसके चलते सर्दी के मौसम में बेसहारा लोग वहां भी आश्रय नहीं ले सकते हैं। उक्त भवन की साफ-सफाई कराए जाने के दावे तो पूर्व में पालिका प्रशासन ने काफी किए परंतु धरातल पर कोई काम नहीं किया गया।

जिसके चलते उक्त भवन में मकड़ी के जाले लगे हुए हैं तथा गंदगी के साथ-साथ झाडिय़ां व बेल फैली हुयी हैं। दरअसल शासन की योजना के तहत विनियमित क्षेत्र की ओर से रामलीला मैंदान के सामने पूर्व में नगर पालिका की चुंगी वाले स्थान पर तैयार कराए गए सामुदायिक भवन को नगर पालिका परिषद के सुपुर्द दिया गया था।

जिसके रखरखाव व देखरेख का जिम्मा नगर पालिका परिषद का है। नगर पालिका परिषद की अनदेखी के चलते यह भी बदहाल अवस्था में होने के चलते सर्दियों में बेसहारा लोगों को वर्तमान में आश्रय देने की स्थिति में नहीं है। इस मामले में पूछे जाने पर नगर पालिका परिषद की ओर से हर बार इसकी दशा सुधारने की बात कही जाती है परंतु अनदेखी का हाल जस का तस बना हुआ है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments