Wednesday, December 1, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliठेकेदार ने बिहार के मजदूरों को दिया 1.52 लाख का बाउंस चेक

ठेकेदार ने बिहार के मजदूरों को दिया 1.52 लाख का बाउंस चेक

- Advertisement -
  • बिहार के मुजफ्फरपुर के गांव हरदी निवासी युवक ने दी तहरीर

जनवाणी संवाददाता |

थानाभवन: बिहार के मुजफ्फरपुर जनपद के गांव हरजी निवासी युवक ने थाने पहुंचे युवक ने नोजली गांव निवासी एक ठेकेदार पर मजदूरी के डेढ़ लाख रुपये का बाउंस चेक देने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बिहार के जिले मुजफ्फरपुर के गांव हरजी निवासी अमित कुमार ने थाने में तहरीर देकर बताया कि क्षेत्र के गांव नोजली निवासी एक युवक ने उसे व उसके गांव के कुल पांच लोगों को कर्नाटक की एक कंपनी में काम करने के लिए बुलाया था। सितंबर में उन्होंने अपनी मजदूरी का पैसा मांगा तो नोजली निवासी ठेकेदार ने उन्हें 30 हजार रुपये नकद दिए हैं।

जबकि एक लाख 52 हजार का चेक दे दिया। जब उन्होंने चेक को बैंक में जमा किया तो वह बाउंस निकला। बताया कि चेक बाउंस होने के बाद उन्होंने कई बार आरोपी ठेकेदार से बातचीत कर पैसे देने की मांग की। लेकिन अब तक उनकी बात पर कोई सुनवाई नहीं हुई है।

पीड़ित ने मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतूरा ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments