Monday, August 2, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliएमबीए के छात्र की हत्या कर शव कुरुक्षेत्र में फेंका

एमबीए के छात्र की हत्या कर शव कुरुक्षेत्र में फेंका

- Advertisement -
  • युवक की कार चंडीगढ़ के जीरकपुर थाना क्षेत्र में मिली
  • मेरठ में एमबीए की पढाई के साथ चलाता था टैक्सी

जनवाणी संवाददाता |

थानाभवन: एमबीए का एक छात्र जो मेरठ में रहकर अपनी पढाई के साथ पार्ट टाइम टैक्सी चला रहा था उसका शव हरियाणा के कुरुक्षेत्र से बरामद हुआ है। युवक की हत्या कर शव को फेंका गया है और शिनाख्त मिटाने को तेजाब डालकर झुलसाना भी बताया गया है। मृतक युवक की कार चंडीगढ़ क्षेत्र से बरामद हुई है। युवक की मौत से जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं हरियाणा के डीजीपी ने टीम का गठन कर जल्द ही घटना का खुलासा किए जाने के निर्देश दिए हैं।

थानाभवन के गांव भैसानी इस्लामपुर निवासी अदनान (26) पुत्र अब्बास एमबीए का छात्र था और मेरठ में रहकर अपनी पढाई कर रहा था। पढाई खर्च के लिए अदनान पार्ट टाइम टैक्सी भी चलाता था। अदनान के परिजनों के मुताबिक अदनान तीन दिनों से लापता था। परिजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे जिसके चलते परिजनों ने थानाभवन थाने में भी युवक की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

बाद में जीपीएस ट्रैक करते हुए अदनान की कार चंडीगढ़ के जीरकपुर थाना क्षेत्र में मिली। जिसके बाद परिजनों ने जीरकपुर थाना क्षेत्र में भी अदनान की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिजनों के मुताबिक मंगलवार की देर रात उन्हें सूचना मिली कि अदनान का शव हरियाणा राज्य के कुरुक्षेत्र के झांसा क्षेत्र से बरामद हुआ है। युवक की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। रात में ही परिजन कुरुक्षेत्र के लिए रवाना हो गए थे।

परिजनों ने बताया कि हरियाणा पुलिस के मुताबिक मृतक की शिनाख्त छिपाने के लिए उस पर तेजाब डाला गया था। यानि युवक की हत्या कर शव को वहां फेंका गया था। मृतक का शव सोनीपत के खानपुर पीजीआई में है जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। बुधवार की देर शाम तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका था। उधर, परिजनों ने बताया कि हरियाणा के डीजीपी ने एक टीम का गठन कर तीन दिन में घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।

वहीं अदनान 5 भाई बहनों में सबसे बड़ा था। 7 वर्षीय एक छोटा भाई व 3 बहनों का बड़ा भाई था। गांव में सूचना मिलते ही परिजनों व गांव वासियों में गम का माहौल है। अदनान की संदिग्ध मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments