Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमामूली कहासुनी को लेकर युवक पर जानलेवा हमला

मामूली कहासुनी को लेकर युवक पर जानलेवा हमला

- Advertisement -
  • गाड़ी से कुचलने का किया प्रयास, मारपीट कर किया गंभीर घायल

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: मामूली कहासुनी के बाद एक युवक पर आधा दर्जन लोगों ने जानलेवा हमला किया। आरोपियों ने युवक को गाड़ी से कुचलकर मारने का प्रयास किया। आरोपियों द्वारा युवक की जमकर पिटाई की गयी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों की सूचनापर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नईमंडी थाना क्षेत्र के वसुन्धरा रेजीडेन्सी निवासी प्रदीप कुमार पुत्र चन्द्रपाल सिंह ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया कि उसकी आठ दिन पूर्व दीपक पुत्र देवेन्द्र निवासी गली नं0 12 गांधी कालौनी के साथ कहा-सुनी हो गयी थी, जिसका वहां पर उपस्थित लोगं नें बीच-बचाव करा दिया था। आरोप है कि पांच अक्तूबर को करीब 10.45 बजें रात को जब वह टाऊन हाल के सामनें से गुजर रहा तो तभी पीछे से एक सैन्ट्रो कार संख्या यूपी 14 ए एल 6013 आयी, जिसमें दीपक पुत्र देवेन्द्र अपनें चार- पांच अज्ञात साथियों के साथ मौजूद था। आरोपियों ने उसे जान से मारने की नियत से पीछे से उसकी मोटर साईकिल में टक्कर मार दी, जिससे वह नीचे गिर गया।

आरोप है कि आरोपियों ने इसके बाद गाड़ी से नीचे उतरकर उसे जान से मारनें की नियत से लाठी डण्डों से मारपीट करना शुरु कर दिया, जिससे उसे काफी गम्भीर चोटे आई। शोर-शराबा सुनकर संदीप पुत्र इकबाल सिंह व योगेन्द्र बालियान पुत्र महेन्द्र सिंह आदि बहुत से लोग आ गये, जिन्होने वाका देखा और पीड़ित की हमलावरों से जान बचाई। आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments