Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsदेहरादून में सुबह से ही घना कोहरा छाया रहा

देहरादून में सुबह से ही घना कोहरा छाया रहा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: राजधानी देहरादून सहित हल्द्वानी शहर में रविवार सुबह की शुरुआत घने कोहरे के साथ हुई। देहरादून के बंजारावाला और कार्गी सहित कई इलाकों में सुबह सात बजे तक घना कोहरा छाया रहा। कुछ ऐसा ही मौसम हल्द्वानी में देखने को मिला।

कुछ इलाकों में बारिश होने का अनुमान भी

राजधानी दून और आसपास के ज्यादातर इलाकों में आज हल्के बादल छाये रह सकते हैं। मौसम केंद्र ने कुछ इलाकों में बारिश होने का अनुमान भी जताया है। वहीं, पर्वतीय क्षेत्रों में कुछ स्थानों पर ओले गिरने और आकाशीय बिजली चमकने व तेज बौछारें पड़ने का भी अनुमान है।

कैलाश मानसरोवर यात्रा मार्ग आठ घंटे बंद रहा

इससे पहले शनिवार को कैलाश मानसरोवर यात्रा मार्ग भारी बारिश के कारण एलागाड़ में आठ घंटे तक बंद रहा। सैकड़ों वाहन मार्ग में फंसे रहे। एक बीमार व्यक्ति को लोगों ने डोली के सहारे एक किमी पैदल चलकर अस्पताल पहुंचाया।

धारचूला क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश के कारण टनकपुर-तवाघाट एनएच एलागाड़ के पास भूस्खलन होने से आठ घंटे तक बंद रहा।

मलबा आने से यह सड़क अन्य कई स्थानों पर भी बंद रही। सड़क के बंद होने से क्षेत्र के एक बीमार व्यक्ति को लोगों ने एक किमी पैदल चलकर डोली के सहारे अस्पताल पहुंचाया।

छिरकिला डैम में रात की ड्यूटी कर रहे एनएचपीसी कर्मी नवीन जोशी ने बताया कि कैलाश मानसरोवर यात्रा मार्ग चार किलोमीटर के अंदर कई जगह बंद रहा।

इससे लोगों को काफी दिक्कत हुई। बारिश के चलते सीमांत की सड़कों में बार-बार मलबा आने के कारण इस बार लोगों को लंबे समय से यातायात सुविधा से वंचित रहना पड़ रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments