Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorव्यापारियों के साथ पुलिस के रवैय्ये को लेकर जतायी नाराजगी, आंदोलन की...

व्यापारियों के साथ पुलिस के रवैय्ये को लेकर जतायी नाराजगी, आंदोलन की चेतावनी

- Advertisement -
0
  • उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की बैठक संपन्न

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की अति आवश्यक बैठक आहूत की गयी। बैठक में व्यापारियों ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण काल में पुलिस की ओर से व्यापारियों के साथ किए जा रहे व्यवहार पर नाराजगी व्यक्त की गयी। बैठक में निर्णय लिया गया कि व्यापारी के साथ अभद्रता किए जाने पर आंदोलन चलाया जाएगा।

गुरुवार को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की अति आवश्यक बैठक में नगर अध्यक्ष शिव कुमार माहेश्वरी ने कहा कि विभिन्न स्थानों से कोरोना के बढ़ते संक्रमण के काल में मास्क न पहनने को लेकर पुलिस की ओर से अभद्र व्यवहार किए जाने की सूचनाएं मिल रही हैं।

बैठक संगठन के युवा जिला अध्यक्ष शुभम ग्रोवर के प्रतिष्ठान पर आहूत की गयी। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि उत्तर प्रदेश मे कई जगहों जैसे आजमगढ़, कली बाजार, मलिहाबाद, लखनऊ में व्यापारियों के साथ पुलिस की ओर से अभद्रता व्यवहार किया गया है।

जिस पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल कड़ा रोष प्रकट करता है। शिव कुमार माहेश्वरी ने बताया कि संगठन के प्रदेश अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल ने मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन भेजा है। जिसमें कहा गया है कि व्यापारी के मास्क न लगाने पर पुलिस प्रशासन जुर्माना वसूल करें अथवा धारा 188 में चालान करें। ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि कोई भी अधिकारी व्यापारियों के साथ अभद्रता न करें।

पुलिस की ओर से मनमानी किए जाने पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा। साथ ही व्यापारियों के साथ अभद्रता किए जाने वाले स्थानों पर वहां के शासन और प्रशासन के खिलाफ तुरंत कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की गयी है।

साथ ही बैठक में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की ओर से सभी सम्मानित व्यापारियों से निवेदन किया गया कि सभी व्यापारी स्वयं मास्क का प्रयोग करें एवं कोविड-19 की गाइड लाइन का पूर्णत: पालन करें। बैठक की अध्यक्षता शिवकुमार माहेश्वरी तथा संचालन नईम टाटा ने किया। बैठक में शुभम ग्रोवर, शाहिद सिद्दीकी, मौज्जम, शादाब, मंगेश राजपूत, योगेश राजपूत, दीपक कर्णवाल, शमशाद आदि व्यापारी उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments