Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतफैक्ट्रियां बंद कर ऑक्सीजन सिलेंडर कोविड-19 मरीजों के लिए दान किए

फैक्ट्रियां बंद कर ऑक्सीजन सिलेंडर कोविड-19 मरीजों के लिए दान किए

- Advertisement -
0
  • पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष ने दिखाई मानवता

जनवाणी संवादाता |

बड़ौत: कोरोनावायरस महामारी से जूझ रहे लोगों की जान बचाने के लिए चिकित्सक से लेकर पुलिस और पुलिस से लेकर हर विभाग के लोग लगे हुए हैं बड़ौत में भी व्यापारी नेता ने आगे आकर अपनी फैक्ट्रियों को बंद कर वहां उपयोग में लाए जाने वाले ऑक्सीजन सिलेंडर को कोविड-19 लिए दान किया बड़ौत के मेडिसिटी हॉस्पिटल में उन्होंने यह सिलेंडर जरूरतमंद कोविड-19 मरीजों के लिए दिए।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष अरुण तोमर उर्फ बोबी ने सी_वॉयड और सबसे भयानक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की ऑक्सीजन की कमी की समस्या को देखते हुए अपनी फैक्ट्रियों से ऑक्सीजन सिलेंडर एकत्रित करके करके हाल ही में कोविड सेंटर बनाए गए बड़ौत की कोताना रोड स्थित बड़ौत मेडिसिटी हॉस्पिटल में डोनेशन में दिए।

इस संबंध में व्यापारी नेता अरुण तोमर उर्फ बोबी ने बताया कि उन्हें बड़ौत कोतवाल अजय शर्मा ने मिलकर अनुरोध किया था कि ऑक्सीजन की बेहद कमी चल रही है। वह भी कोविड-19 के मरीजों के लिए कुछ करके दिखाएं।उन्होंने बताया कि उनके कहने के साथ ही उन्होंने तुरंत अपनी तीनों फैक्ट्रियों से ऑक्सीजन के सिलेंडर एकत्र कराएं। उन्हें बड़ौत मेडिसिटी हॉस्पिटल में ले जाकर चिकित्सकों को सौंप दिया।

जिससे ऑक्सीजन की जरूरत वाला कोई मरीज ऑक्सीजन के बिना दम न तोड़ दे। अरुण तोमर उर्फ बोबी ने ऐसे सभी फैक्ट्री मालिकों से अनुरोध किया है कि यदि उनके पास ऑक्सीजन सिलेंडर है तो वह बीमारों का जीवन बचाने के लिए उन्हें उपयोग में लाए। फैक्ट्रियां तो बाद में भी चल सकती है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments