Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliकिसानों की नाराजगी भापते हुए बिजली बिलों में कटौती

किसानों की नाराजगी भापते हुए बिजली बिलों में कटौती

- Advertisement -

प्रोफेसर सुधीर पंवार ने अखिलेश यादव को दिया श्रेय

जनवाणी सनवाददाता|

शामली: सपा के वरिष्ठ नेता प्रोफेसर सुधीर पंवार ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा आचार संहिता की घोषणा होने में कुछ ही दिन पहले आर्थिक बदहाली झेल रहे किसानों की नाराजगी को भांपते हुए योगी सरकार ने बिजली बिलों में 50 प्रतिशत कटौती की है।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रोफेसर सुधीर पंवार ने बिजली बिलों में कमी का श्रेय अखिलेश यादव को दिया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव द्वारा किसानों की ट्यूबवेल की बिजली मुफ्त करने तथा उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने की घोषणा करने बाद योगी सरकार का किसानों के प्रति प्रेम अचानक बढ़ गया है।

भाजपा सरकार के 5 सालों के कार्यकाल में किसानों के बिजली बिलों में कई गुणा वृद्धि हुई थी लेकिन कुछे दिनों की मेहमान सरकार ने बिजली बिलों में कमी की घोषणा की है।

उन्होंने कहा कि किसान न तो महंगी बिजली के करंट को भूला है और ना ही ट्यूबवेल और घरों पर पड़े बिजली विभाग के छापों को। भाजपा किसानों को मूर्ख समझना बन्द करें क्योंकि आने वाले चुनावों में वो 50 प्रतिशत छूट देने वाली योगी सरकार की जगह 100 प्रतिशत छूट देने वाली अखिलेश यादव सरकार बनाने के लिए वोट करेगा।

प्रोफेसर सुधीर पंवार ने कहा कि अखिलेश यादव से अनुरोध किया है कि वो अपनी सरकार का एजेंडा अभी घोषित न करें क्योंकि भाजपा उसकी नकल करने के लिए तैयार बैठी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments