Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarभाजपाइयों ने फूका पंजाब के सीएम का पुतला

भाजपाइयों ने फूका पंजाब के सीएम का पुतला

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता  |

भोपा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में बुधवार को होने वाली रैली में हुई सुरक्षा चूक को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा कांग्रेस के खिलाफ फूट पड़ा। शुक्रवार को भोपा गंगनहर पुल पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला जलाया और चरणजीत सिंह चन्नी के विरोध में नारे लगाए।

शुक्रवार दोपहर को दर्जनों कार्यकर्ताओ ने भोपा के मुख्य बाजार में पंजाब के मुख्यमंत्री के पुतले की शव यात्रा निकाली और उसके बाद सभी भोपा गंग नहर पुल पर एकत्रित हो गए। इसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के पुतले में आग लगा दी और जमकर नारेबाजी की। इससे सड़क के दोनों तरफ यातायात अवरुद्ध हो गया।

इस अवसर पर मण्डल महामंत्री कपिल राठी ने कहा के आगामी चुनाव में करारी हार के डर से पंजाब की सरकार ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को विफल करने की साजिश की है, जिसका भाजपा कार्यकर्ता विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की ओर से प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में जानबूझकर चूक करवाई गई, जिसके चलते प्रधानमंत्री का काफिला एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक रुका रहा।

प्रधानमंत्री को बिना रैली को संबोधित किए वहां से लौटना पड़ा। कांग्रेस अपना वर्चस्व बचाने के लिए इस प्रकार की घिनौनी हरकतें कर रही है और सत्ता पर काबिज होने के लिए कई प्रकार के हथकंडे अपना रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पर कई प्रकार के आरोप लगाए और भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से कांग्रेस के विरोध में नारे भी लगाए गए।

करीब आधे घंटे तक प्रदर्शन जारी रहने के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और पुलिस के हस्तक्षेप के बाद कार्यकर्ता प्रदर्शन स्थल से हट गए, जिसके बाद सड़क यातायात बहाल कर दी गई।

इस अवसर पर तरुण कुमार, राकेश कश्यप, शंकर कश्यप, कुणाल वालिया, अनुज प्रजापति, सचिन राठी, मोहित राठी, जयदेव राठी, कुलदीप राठी, संजय कुमार आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments