Wednesday, September 22, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarपुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

- Advertisement -
  • घायल बदमाश है 25 हजार रूपये का इनामी, गेंगस्टर के मामले में चल रहा था वांछित

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: शहर कोतवाली पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश के पास से अवैध हथियार व बाईक बरामद की है। बदमाश 25 हजार रूपये का इनामी है और उसके खिलाफ लूट, हत्या, चोरी व गेंगस्टर जैसे एक दर्जन से अधिक मामला दर्ज हैं। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

शहर कोतवाली पुलिस द्वारा क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान शहर कोतवाली प्रभारी योगेश शर्मा को जानकारी मिली कि 25 हजार का इनामी बदमाश रोहाना से छपार जाने वाले रास्ते से होकर गुजरने वाला है। सूचना मिलने पर रोहाना चौकी प्रभारी प्रवेश शर्मा को साथ लेकर उन्होंने बदमाशों की तलाश में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया।

थोड़ी ही देर में एक बदमाश बाईक पर आता दिखाई दिया, जिसे देखकर मुखबिर ने इशारा किया। पुलिस ने बदमाश को रोकने का प्रयास किया, तो उसने बाईक भगा दी। पुलिस ने भी उसका पीछा किया, जिसके बाद युवक ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें युवक गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को दबोच लिया और उसके पास से अवैध तमंचा बरामद कर लिया। पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम गुलबहार पुत्र अख्तर निवासी हाजीपुरा सिविल लाइन बताया।

सीओ सिटी कुलदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार बदमाश 25 हजार रूपये का इनामी है और वह थाना सिविल लाईन पर पंजीकृत अभियोग 344/20 धारा-2/3 गैंगस्टर अधिनियम में वांछित चल रहा है। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा मय दो जिन्दा व दो खोखा कारतूस 315 बोर, एक मोटरसाइकिल हीरो होण्डा बिना नम्बर की बरामद की है। गुलबहार पर पर हत्या, गैंगस्टर, चोरी जैसी संगीन धाराओं में लगभग 01 दर्जन अभियोग पंजीकृत है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments