Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliयातायात के नियमों का करें पालन, बचाए जीवन: वीरेंद्र सिंह

यातायात के नियमों का करें पालन, बचाए जीवन: वीरेंद्र सिंह

- Advertisement -
  • जिलाधिकारी ने कहा सुरक्षित जीवन के लिए करें नियम पालन

जनवाणी संवाददाता |

शामली: विधान परिषद सदस्य चौधरी वीरेंद्र सिंह ने सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ करते हुए कहा कि अपने जीवन को सुरक्षित रखने और दूसरों के जीवन को बचाने के लिए यातायात के नियमों का पालन करें। सुरक्षित जीवन के लिये सुरक्षित यात्रा आवश्यक है।

जनपद में 05 जनवरी-2023 से 04 फरवरी-2023 तक मनाए जा रहे सड़क सुरक्षा माह के शुभारंभ के अवसर पर एआरटीओ कार्यालय में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि एमएलसी वीरेंद्र सिंह व विशिष्ट अतिथि जिलाधिकारी जसजीत कौर ने सड़क सुरक्षा माह जागरूकता प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इस अवसर पर वीरेंद्र सिंह ने कहा कि यातायात के नियमों का पालन करने से अपने साथ-साथ दूसरों का जीवन भी बचता है। उन्होंने वाहन को निर्धारित स्पीड से चलाने की अपील की। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कहा कि यातायात के सभी नियमों का शत-प्रतिशत पालन करें।

कभी भी नशे का सेवन करके एवं नींद की हालत में गाड़ी ना चलाए, टू व्हीलर वाहन पर हेलमेट का प्रयोग एवं फोर व्हीलर वाहन चलाते समय सीट बेल्ट का प्रयोग आवश्यक रूप से करें। यदि सड़क पर कोई घायल व्यक्ति दिखता है तो उसकी मदद जरूर करें उसको निजी हॉस्पिटल तक पहुंचाए, एंबुलेंस को सूचित करें। एआरटीओ रोहित राजपूत ने बताया किसड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत प्रतिदिन विभिन्न विभागों के माध्यम से शासन द्वारा निर्धारित कार्यक्रमों के अनुसार जागरूकता की जाएगी। कार्यक्रम का संचालन डा. अनुराग शर्मा ने किया।

इस अवसर पर यात्रीकर अधिकारी राजेंद्र्र श्रीवास्तव, सीएमओ डा. संजय अग्रवाल, डीबीए आलोक सिंघल, नितिन कुमार, रोडवेज के बस स्टैंड के अधीक्षक राजेंद्र चौहान आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments