Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSहरभजन ने भिंडरावाले की तस्वीर वाले पोस्ट पर बिना शर्त माफी मांगी

हरभजन ने भिंडरावाले की तस्वीर वाले पोस्ट पर बिना शर्त माफी मांगी

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: दिग्गज भारतीय आॅफ स्पिनर हरभजन सिंह ने सोमवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट लिए बिना शर्त माफी मांगी जिसमें उन्होंने खालिस्तानी आतंकवादी जरनैल सिंह भिंडरावाले की एक तस्वीर साझा की।
हरभजन ने यह तस्वीर 1984 के ‘आॅपरेशन ब्लूस्टार’ में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए पोस्ट की थी।

इस 40 साल के आॅफ स्पिनर ने कहा कि उन्होंने आॅपरेशन की 37वीं वर्षगांठ पर एक व्हाट्सऐप पर आयी तस्वीर को यह महसूस किए बिना ही साझा कर दिया कि उसमें भिंडरावाले की तस्वीर है। हरभजन ने ट्विटर पर लिखा कि मैं कल की एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए स्पष्टीकरण देना चाहता हूं और माफी मांगना चाहता हूं।

यह एक ‘व्हाट्सऐप फॉरवर्ड’ था जिसे मैंने जल्दबाजी में उसका मतलब समझे बिना पोस्ट कर दिया। भारत के लिए 103 टेस्ट में 417 विकेट लेने वाले इस स्पिनर ने कहा कि यह मेरी गलती थी जिसे मैं स्वीकार करता हूं, और किसी भी स्तर पर मैं उस पोस्ट के विचारों या उन लोगों का समर्थन नहीं करता जिनकी तस्वीर उसमें दिख रही थी। मैं एक ऐसा सिख हूं जो भारत के लिए लड़ेगा न कि भारत के खिलाफ।

उन्होंने कहा कि मैं राष्ट्र की भावनाओं को आहत करने पर बिना शर्त माफी मांगता हूं। अपने देशवासियों के खिलाफ मैं ना किसी समूह का समर्थन करता हूं और ना ही कभी करूंगा। मैंने इस देश के लिए 20 साल खून और पसीना बहाया है, मैं कभी किसी ऐसी बात को समर्थन नहीं करूंगा, जो भारत के खिलाफ हो। ‘आॅपरेशन ब्लूस्टार’ 1984 में स्वर्ण मंदिर से आतंकवादियों को बाहर निकालने के लिए चलाया गया सैन्य अभियान था।

 

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments