Thursday, October 28, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatभूख हड़ताल पर बैठे सचिवों का नहीं हुआ स्वास्थ्य परीक्षण, आक्रोश

भूख हड़ताल पर बैठे सचिवों का नहीं हुआ स्वास्थ्य परीक्षण, आक्रोश

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: विकास भवन में पंचायत सचिवों का दसवें दिन भी डीपीआरओ व वरिष्ठ सहायक के निलंबन की मांग को लेकर भूख हड़ताल व धरना जारी रहा। सभी ने निर्णय लिया कि जब तक यहां से दोनों का निलंबन नहीं हो जाता तब तक वह हटने वाले नहीं है। वहीं भूख हड़ताल पर बैठे सचिवों का स्वास्थ्य परीक्षण नहीं होने से सचिवों में आक्रोश है। जिपं सदस्य ने भी पहुंचकर अपना समर्थन दिया।

विकास भवन मेें डीपीआरओ बनवारी सिंह व वरिष्ठ सहायक शफीक अहमद के निलंबन को लेकर पंचायत सचिवों व वीडीओ ने मोर्चा खोल रखा है और समन्वय समिति के अध्यक्ष प्रमोद शर्मा के नेतृत्व में धरना चल रहा है। धरने पर दो सचिव जोनी चौधरी व विकुल तोमर •ाूख हड़ताल पर बैठे हुए है।

सचिवों ने एक सुर में कहा कि जब तक इनका निलंबन नहीं हो जाता वह यहां से हटने वाले नहीं है और जल्द ही बडा आंदोलन करने की रणनीति तैयार की जाएगी। वहीं जिला पंचायत सदस्य सुनील आर्य ने पहुंचकर समर्थन करते हुए कहा कि वह उनके साथ है और उनके आंदोलन को सफल बनाने के लिए समर्थन देंगे।

वहीें भूख हड़ताल पर बैठे दो सचिवों के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए डॉक्टरों की टीम नहीं आने से आक्रोश बना हुआ है। इस मौके पर आशीष शर्मा, योगेश शर्मा, सुधीर रूहेला, रवि कुमार, सुनील बंसल, पवन राणा, मोनू यादव, हरिओम त्यागी, अजय, सजय, भूपेन्द्र, हरिशंकर, रीना, प्रमोद, जेविन्द्रर आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments