Friday, September 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatवेतन नहीं मिलने पर पीआरडी जवानों का कलक्ट्रेट में प्रदर्शन

वेतन नहीं मिलने पर पीआरडी जवानों का कलक्ट्रेट में प्रदर्शन

- Advertisement -
  • जवानों ने डीएम को ज्ञापन सौंपकर वेतन दिलाने की उठायी मांग

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: पीआरडी जवानों ने तीन माह से वेतन नहीं मिलने के विरोध में शुक्रवार को कलक्ट्रेट में पहुंचकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। कहा कि वेतन नहीं आने से उनके सामने •ाूखमरी की स्थिति पैदा हो गयी है। इसलिए डीएम को ज्ञापन सौंपकर वेतन दिलाने की मांग की, ताकि वह अपने परिवार का ठीक से पालन कर सकें। तीन माह से वेतन नहीं मिलने के विरोध में पीआरडी के जवान कलक्ट्रेट पहुंचे।

बताया कि उनको एक दिन की ड्यूटी करने पर 375 रुपये मिलते है और इस हिसाब से उनका 11 हजार 250 रुपये एक माह के बैठते है। वह कई बार वेतन दिलाने के लिए अधिकारी से वार्ता की गयी, लेकिन कोई उचित जवाब नहीं दिया गया है और कंप्यूटर खराब होने का बहाना बनाया जाता है। इससे उनको काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। वेतन नहीं मिलने के कारण उनके बच्चों की फीस तक नहीं जा पा रही है और वह परिवार का पालन भी ठीक से नहीं कर पा रहे है। इससे उनके सामने भूखमरी की स्थिति पैदा हो गयी है।

उन्होंने डीएम को ज्ञापन सौंपकर वेतन दिलाने की मांग की है। साथ ही वेतन नहीं मिलने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है। इस मौके पर रविन्द्र कुमार, सुरेश कुमार, सुषमा, सुभाष कुमार, बबलू, सोहनवीर, दीपक कुमार, इकराम अहमद, रमेश कुमार, अशोक, दीपक, जयपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments