Tuesday, December 7, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatचौधरी जयंत को बांधी विरासत की पगड़ी

चौधरी जयंत को बांधी विरासत की पगड़ी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

बागपत: छपरौली में आयोजित श्रद्धांजलि सभा व रस्म पगड़ी कार्यक्रम में खाप चौधरियो ने रालोद मुखिया जयंत चौधरी को पगड़ी बांधी। बागपत व आसपास जनपदों एवं दूसरे राज्यों से आये खाप चौधरियों ने जयंत चौधरी को विधिवत रूप से पगड़ी बांधकर चौधरी परिवार की उपाधि दी।

अब जयंत चौधरी नहीं, चौधरी जयंत हुआ नाम

चौधरी चरण सिंह की विरासत की पगड़ी जयंत चौधरी के सिर सजते ही नया नाम भी दे दिया है। चौधरी परिवार के उत्तराधिकारी के रूप में मंच से घोषणा भी की गई है। जयंत चौधरी की जगह अब चौधरी जयंत नया नाम दिया गया है। जिस तरह से चौधरी चरण सिंह, चौधरी अजित सिंह के नाम से पहले चौधरी था अब जयंत के नाम से पहले चौधरी होगा।

बड़ौत से छपरौली तक भंडारों का आयोजन

छपरौली में आयोजित कार्यक्रम को लेकर इस बार यहां की जनता में अलग ही उत्साह देखा जा रहा है। बड़ौत से छपरौली तक जगह जगह भंडारों को लगाकर आने वालों की सेवा की। ग्रामीणों ने प्रत्येक वाहन को रोककर प्रसाद वितरित किया। इडके अलावा कार्यक्रम स्थल पर भी भ्रमभोज की व्यवस्था की गई है।

मैदान में नहीं आयी भीड़

छपरौली की धरती ने एक बार फिर चौधरी परिवार के अटूट रिश्तों की तस्वीर पेश कर दी है। बड़ौत से छपरौली तक जहां रोड पूरी तरह से जाम रही, वहीं इंटर कालेज का मैदान छोटा पड़ गया। यहां उमड़ी भावनाओ की भीड़ ने जाहिर कर दिया है कि छपरौली फिर इतिहास लिखने को तैयार है। मैदान में भीड़ नहीं समाई।

शोक सभा मे पहुंचे भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत

छपरौली में आयोजित शोक सभा में रस्म पगड़ी कार्यक्रम में भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत सहित अन्य खापों के चौधरी पहुंच गए हैं और कार्यक्रम की विधिवत रूप से शुरुआत कर दी गई है।

छपरौली में आयोजित श्रद्धांजलि सभा और रस्म पगड़ी कार्यक्रम में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी पहुंच गए हैं। जयंत के पहुंचते ही समर्थकों के भारी जुलूस के साथ उनका स्वागत किया। जयंत चौधरी यज्ञ में आहुति डालकर कार्यक्रम की शुरुआत कर रहे हैं।

चौधरी अजीत सिंह की शोक सभा के लिए मंच पर दो दर्जन के करीब विभिन्न बिराररियों के खाप व थाबा चौधरी पहुंच गए हैं। वही शोक सभा स्थल पर लोगों का पहुंचना जारी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments