Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutनवंबर में भी हॉकी एस्ट्रोटर्फ का कार्य अधर में

नवंबर में भी हॉकी एस्ट्रोटर्फ का कार्य अधर में

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: हॉकी एस्ट्रोटर्फ का कार्य अधर में लटका हुआ ही नजर आ रहा है। कार्य लगभग पूरा हो चुका है, लेकिन अभी तक शुरू होने की तिथि ही निर्धारित नहीं हो पा रही है। टर्फ को पहले पिछले माह ही शुरू करने के लिए कहा गया था, लेकिन इस बार भी डेडलाइन निकली और टर्फ का उद्घाटन ही नहीं हो सका है।

गौरतलब है कि खेलो इंडिया प्रोजेक्ट में शामिल हॉकी एस्ट्रोटर्फ के निर्माण कार्य में शुरुआत से बाधाएं आती रही हैं। शुरूआत में बजट का रोना अधिकारियों ने रोया, लेकिन अब सभी कार्य पूरा होने के बावजूद टर्फ का उद्घाटन नहीं हो सका है।

कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में तैयार हो रहे हॉकी एस्ट्रोटर्फ का निर्माण कार्य लगभग पूरा ही हो चुका है, लेकिन किन्ही कारणों से अभी तक इसे शुरू नहीं किया जा रहा है। पहले स्टेडियम में टर्फ पर मजदूर कार्य करते नजर आते थे, लेकिन इन दिनों टर्फ पर ताला ही लगा रहता है।

बता दें कि हॉकी एस्ट्रोटर्फ का निर्माण कार्य वर्ष 2018 में शुरू किया गया था, लेकिन इतना समय बीतने के बाद भी हॉकी एस्ट्रोटर्फ का निर्माण पूरा नहीं हो सका है। इसके लिए हाल ही में डेडलाइन अक्टूबर माह बताई जा रही थी।

माह के अंत तक टर्फ का उद्घाटन किया जाना था, लेकिन नवंबर का पहला सप्ताह बीत चुका है और टर्फ अभी तक बंद ही है। इस कारण हॉकी खिलाड़ियों को अभी कुछ और इंतजार करना होगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments