Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarलाला मूलचन्द के निधन पर पालिका में अवकाश

लाला मूलचन्द के निधन पर पालिका में अवकाश

- Advertisement -
0
  • शोक सभा कर अधिकारियों व कर्मचारियों ने व्यक्त की शोक संवेदना

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: जनपद के प्रमुख उद्योगपति एवं समाजसेवी लाला मूलचन्द सर्राफ के निधन के अवसर पर सोमवार को नगरपालिका परिषद् में शोक सभा के उपरांत आकस्मिक अवकाश घोषित कर दिया गया। पालिका के अफसरों और कर्मचारियों ने शोक सभा में दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की।

बता दें कि जिले की प्रमुख हस्तियों में शुमार लाला मूलचंद सर्राफ का शनिवार देर रात गुरूग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में उपचार के दौरान निधन हो गया था। रविवार को शहर श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। लाला मूलचंद सर्राफ के पुत्र पंकज अग्रवाल पूर्व में नगरपालिका परिषद् के चेयरमैन रहे हैं और वर्तमान में उनके छोटे भाई इंजी. अशोक अग्रवाल की पत्नी अंजू अग्रवाल चेयरपर्सन हैं।

सोमवार को नगरपालिका परिषद् में लाला मूलचंद सर्राफ के निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया। इसमें पालिका के अधिकारी और कर्मचारी शामिल रहे। कार्यवाहक कार्यालय अधीक्षक पूरण चंद ने शोक प्रस्ताव पढ़ा। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण किया गया। ईओ हेमराज सिंह के आदेश पर शोक सभा के बाद पालिका में आकस्मिक अवकाश घोषित कर दिया गया। शोक सभा में अशोक ढींगरा, गोपीचंद वर्मा, कुलदीप कुमार, राजीव वर्मा, मैनपाल सिंह, प्रवीण कुमार सहित अन्य लिपिक व कर्मचारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments