Sunday, September 19, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसपा नेता अतुल प्रधान ने दिलाया शव, अस्पताल संचालकों ने इंसानियत को...

सपा नेता अतुल प्रधान ने दिलाया शव, अस्पताल संचालकों ने इंसानियत को किया तार-तार

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मोदीपुरम: सवा लाख रुपये के बिल का भुगतान न होने पर धनवंतरी अस्पताल में भर्ती मरीज का निधन होने के बाद भी अस्पताल संचालकों द्वारा परिवार के सदस्यों को शव नहीं दिया गया। परिजनों ने अस्पताल संचालकों की मान मनोबल की, लेकिन अस्पताल संचालकों ने शव देने से साफ इनकार कर दिया।

इसी बीच अस्पताल संचालकों की मनमानी का पता जब सपा नेता अतुल प्रधान को लगा तो वह तुरंत अस्पताल पहुंचे और शव परिजनों को दिलवाया। सपा नेता का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कह कर गए हैं कि प्राइवेट अस्पताल अगर मनमानी करें तो उन पर कार्रवाई की जाए, लेकिन एक दिन भी नहीं बीता और अस्पताल संचालक फिर मनमानी कर रहे हैं।

सरकार हर मोर्चे पर विफल हो गई है। सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। फलावदा थाना क्षेत्र के महलका गांव निवासी सुदेश जैन के पुत्र प्रिंस जैन का कोरोना के चलते धनवंतरी अस्पताल में निधन हो गया। निधन के बाद भी अस्पताल संचालकों द्वारा सवा लाख रुपये का बिल बना दिया गया।

मृतक परिवार बिल देने में सक्षम नहीं थे। उन्होंने अस्पताल संचालकों की मान मनोबल की और शव देने के लिए कहा, लेकिन अस्पताल संचालकों ने एक नहीं सुनी। जिसके बाद सूचना मिलते ही तुरंत सपा नेता अतुल प्रधान अस्पताल परिसर पहुंच गए और उन्होंने शव को उनके परिजनों को दिलवाया। जिसके बाद मृतक परिवार में अपने पैतृक गांव में उसका अंतिम संस्कार किया गया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments