Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutचीफ प्रॉक्टर का घंटों घेराव, नोकझोंक

चीफ प्रॉक्टर का घंटों घेराव, नोकझोंक

- Advertisement -
  • हॉस्टल खुलवाने को लेकर छात्रों ने किया कॉलेज प्राचार्या का घेराव

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: मंगलवार को मेरठ कॉलेज पार्किंग में सैकड़ों छात्रों छात्र नेता विजित तालियान के नेतृत्व में एकत्रित होकर एक बार फिर से हॉस्टल के मुद्दे को लेकर प्राचार्या से मिलने कार्यालय पहुंचे, लेकिन प्राचार्या के वहां मौजूद न होने पर छात्र कॉलेज परिसर में नारेबाजी करते हुए मुथ कोर्ट हॉल में चल रहे कार्यक्रम में पहुंच गए। छात्रों ने जमकर नारेबाजी की और धरना देने लगे।

कॉलेज डीन व कुछ प्रोफेसर के समझाने पर छात्र वहां से चल ही रहे थे कि चीफ प्रॉक्टर द्वारा किए गए खराब बर्ताव के कारण छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा व छात्रों और शिक्षकों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। इतना ही नहीं कुछ शिक्षकों द्वारा किए गए बीच बचाव व समझाने के बाद छात्र नीचे आ गए और विधि विभाग में मौजूद प्राचार्या का घेराव कर दिया।

08 7

काफी देर चली बातचीत व गहमागहमी के बाद प्राचार्या द्वारा कल तक रिपोर्ट देने व मैनेजमेंट से बात कर छात्रावास के मुद्दे का सुलझाव कराने के आश्वासन पर छात्र वहां से जा ही रहे थे कि अचानक चीफ प्रॉक्टर फिर वहां पहुंच गए और छात्रों का इलाज करने की धमकी देने लगे तथा मीडिया को वहां से जाने की बात कहने लगे जिस पर छात्र फिर से भड़क उठे व हंगामा कर दिया।

काफी देर हंगामे के बाद प्राचार्या व शिक्षकों द्वारा समझाने पर छात्र शांत हुए। वहीं विजित तालियान का कहना है कि कोरोना काल के बाद से ही दोनों छात्रवास बंद हैं, दो साल से छात्रों को पागल बनाया जा रहा है। दूरदराज से आने वाले छात्रों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है, लेकिन महाविद्यालय द्वारा उनकी अनदेखी की जा रही है जो बर्दास्त नहीं की जाएगी। इस दौरान प्रियांशु, करार, आर्यन, तरुण, आकाश, हिमांशु, बादल, अंकुर, सौरव, शोएब, अक्षित आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments