Saturday, May 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutइसी साल भरें हापुड़ रोड पर फर्राटा

इसी साल भरें हापुड़ रोड पर फर्राटा

- Advertisement -
  • दिसम्बर तक पूरा जो जाएगा चौड़ीकरण का काम
  • आधे से ज्यादा पेड़ों की हुई कटाई, हाईडिल से एनओसी का इंतजार

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: हापुड़ रोड के चौड़ीकरण के बाद इसी साल इस पर वाहन चालक फर्राटा भरते दिखेंगे। पीडब्ल्यूडी अधिकारियों के अनुसार दिसम्बर में सड़क चौड़ीकरण का काम पूरा कर लिया जाएगा। वहीं, दूसरी ओर पूरे मार्ग पर आधे से ज्यादा पेड़ों की कटाई हो चुकी है जबकि हाइडिल से एनओसी मिलते ही बिजली की लाइन श्फ्टििंग का कार्य भी शुरू कर दिया जाएगा।

हापुड़ रोड चौड़ीकरण के प्रभारी पीडब्ल्यूडी के एई राम सेवक ने बताया कि हापुड़ अड्डा चौराहे से लेकर बिजली बम्बा बाईपास के बीच आधे से अधिक पेड़ों को काटा जा चुका है और सिर्फ वहीं पेड़ कटने से बचे हैं जो कि बिजली तारों के बीच से होग गुजर रहे हैं। अभियंता राम सेवक के अनुसार हाईडिल को पेमेंट के लिए मुख्यालय को पत्र जा चुका है। पेमेंट के बाद हाईडिल से एनओसी मिलते ही बिजली के तारों और खंभों की शिफ्टिंग का कार्य पीवीवीएन अधिकारियों की देख रेख में शुरू करा दिया जाएगा।

हालांकि इस समय हापुड़ रोड पर काम बरसात के कारण धीमा है और फिलहाल सिर्फ पुलिया निर्माण का कार्य ही किया जा रहा है। अधिकारियों के अनुसार बरसात बाद काम में और तेजी आएगी तथा तय समय सीमा में हापुड़ रोड चौड़ीकरण का काम पूरा कर लिया जाएगा। इस मार्ग को छह लेन करने के लिए इसी साल दिसम्बर तक की गाइड लाइन है। हापुड़ रोड के चौड़ीकरण के बाद हापुड़ अड्डे पर लगने वाले जाम की समस्या से भी निजात मिलने की उम्मीद है। इस कार्य के शुरू होने से पूर्व पुराने कमेले के पास की पुलिया के चौड़ीकरण का काम भी पूरा कर लिया गया था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments