Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurचंद्र नगर में बड़े पैमाने पर बिल्डर करा रहा अवैध निर्माण

चंद्र नगर में बड़े पैमाने पर बिल्डर करा रहा अवैध निर्माण

- Advertisement -
  • प्राधिकरण के अधिशासी अभियंता ने दे दी है खुली छूट
  • मंडलायुक्त से की गई शिकायत, धरना देंगे चंद्रनगरवासी

वरिष्ठ संवाददाता |

सहारनपुर: चंद्रनगर में अवैध निर्माण को लेकर क्षेत्रवासियों में गु्स्सा है। उन्होंने सविप्रा के अध्यक्ष मंडलायुक्त लोकेश एम को शिकायती पत्र भेजा है और कहा है कि कार्रवाई न हुई तो वह सविप्रा कार्यालय के समक्ष धरना देंगे।

मंडलायुक्त को दिए गए प्रार्थना-पत्र में चंद्रनगर क्षेत्र के बाशिंदों ने कहा है कि आशा मॉडर्न स्कूल के पास शहर के बहुत नामी बिल्डर द्वारा खुलेआम अवैध निर्मांण कराया जा रहा है। चंद्रनगर के मुख्य मार्ग की चौड़ाई लगभग 13.6 फुट है, जबकि बिल्डर द्वारा जो निर्माण कराया जा रहा है, उसमें प्रथम तल में करीब तीन फुट का छज्जा निकाला गया है। इस पर भी निर्माण करा दिया गया है। इतना ही नहीं उसके ऊपर दूसरे तल पर भी लगभग दो फुट के छज्जे का निर्माण करा दिया गया है।

इस प्रकार दूसरे तल का निर्माण लगभग पांच फुट गली के ऊपर आ गया है। इसके साथ ही बिल्डर द्वारा प्रथम तल पर व्यावासयिक निर्माण कराकर उस पर शटर भी लगा दिया गया है। क्षेत्रवासियों ने कई बार विकास प्राधिकरण में शिकायत की पर हुआ कुछ नहीं। प्रार्थना पत्र देने वालों में चरण सिंह, नीता, अजयेस जैन, अजय शर्मा, सुशील वर्मा, शुभम और कई और लोगों के नाम हैं।

बता दें कि सहारनपुर विकास प्राधिकरण के भ्रष्ट अभियंता इन दिनों पूरे शहर में अवैध निर्माण करा रहे हैं। संबंधित व्यक्ति से मोटी रकम ऐंठ कर निर्माण बेधड़क कराया जा रहा है। नेहरू मार्केट के बगल में एलेक्स सिनेमा परिसर में एक दर्जन से ज्यादा अवैध निर्माण किया जा रहा है। जनता रोड पर भी यही स्थिति है। पुराने शहर और चिलकाना रोड पर भी कई जगहों पर अवैध निर्माण चल रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments