Thursday, February 25, 2021
Advertisment Booking
Home Bollywood News जानिए, कंगना रणौत ने मीना हैरिस को क्या कहा ?

जानिए, कंगना रणौत ने मीना हैरिस को क्या कहा ?

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रणौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, खासकर ट्विटर पर। यहां हर दिन कोई न कोई कंगना के ट्ववीट का निशाना बनता रहता है। अब इशारों ही इशारों में दिलजीत दोसांझ को घेरते हुए कंगना रणौत का एक और ट्वीट सामने आया है, जिसमें मीना हैरिस के बारे में टिप्पणी की गई है।

बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना ने ट्विटर पर एक खबर को पोस्ट किया है जो भारतीय मूल की अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस के बारे में है। इसमें कहा गया है कि व्हाइट हाउस के वकीलों ने मीना हैरिस को कहा है कि वे अपना निजी ब्रांड बनाने के लिए कमला हैरिस का इस्तेमाल बंद करें। व्हाइट हाउस मीना का हरकतों से नाखुश है।

इसी को कंगना रणौत ने अपने अकाउंट से साझा किया है और कहा है कि ‘मैं जानती थी ये होने वाला है’। साथ ही दिलजीत का नाम बिना लिए ‘लिब्रु’ कहकर संबोधित करते हुए उन्होंने कहा ‘मैंने उसकी टांग खींचने का मौका गवा दिया। कोई बात नहीं अगली बार…’

इस ट्वीट में कंगना ने मीना की आलोचना करते हुए काफी कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया है। बता दें कि मीना  हैरिस ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन का न सिर्फ समर्थन किया था बल्कि कहा था कि हिन्दुस्तान का लोकतंत्र खतरे में हैं। इसपर कंगना ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। यह पहली बार नहीं जब कंगना ने इस तरह से निशाना साधा है। कई बार उन्होंने आक्रामक रुख अख्तियार किया। यहां तक की ट्विटर अधिकारियों को उनके कुछ ट्वीट्स भी डिलीट करने पड़े थे।

इतना ही नहीं एक विवादित ट्वीट के बाद उनके अकाउंट को अस्थाई रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया था, जिसके बाद कंगना ट्विटर सीईओ पर भड़की थीं और धमकी दे डाली थी वे ट्वीटर छोड़ देंगी और कू एप पर नया अकाउंट बना लेंगी। बता दें कि कंगना रणौत ने जबसे ट्विटर ज्वॉइन किया है तब से ही वे काफी सक्रिय हैं और हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments