Monday, April 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorमोटा महादेव जाने वाले रास्ते में कांवड़ियों को होगी परेशानी

मोटा महादेव जाने वाले रास्ते में कांवड़ियों को होगी परेशानी

- Advertisement -
+1
  • भागूवाला मोटा महादेव मार्ग हो गया है जर्जर

जनवाणी संवाददाता |

भागूवाला: सावन की कांवड़ यात्रा में हर साल शिवालयों को जाने वाले मार्गो के गड्डे भरे जाते है। लेकिन इस बार भागूवाला मोटा महादेव मार्ग पर कावड़ियो को काफी कठिनाईयों से गुजरना पडेगा। सड़क में गड्डों से कावड़ियों को पैदल चलने में परेशानी होगी। प्रशासन की ओर से इस पर कोई ध्यान नही दे रहा है।

भागूवाला से मोटा महादेव बाईपास मार्ग इस बार ना तो ठीक हुआ और ना ही गड्ढे भरे गए। ऐसा प्रतीत होता है कि सड़क गड्ढों में है हर जगह पत्थर पड़े हैं। इसी रास्ते से होकर कावड़ यात्रा के दौरान पैदल चलने वाले हजारों की तादात में कावड़ियों को कितनी कठिनाई होगी, इसका अंदाजा सड़क को देख कर लगाया जा सकता है।

उधर बाईपास मार्ग से ओवरलोड ट्रकों का आना जाना नहीं रुका है क्योंकि बाईपास मार्ग पर ही लगभग दो दर्जन स्टोन क्रेशर हैं जो कि नदियों से खनन कर स्टोन क्रेशर को खनन सामग्री उपलब्ध कराते हैं।

ऐसे में एक तो रास्ता खराब ऊपर से ट्रैफिक का आना जाना मुसीबत से कम नहीं होगा। फिर भी इस सड़क की मरम्मत को लेकर पीडब्लूडी विभाग की अधिकारी इस तरफ ध्यान दे रहे है और ना ही जिला प्रशासन। इस जर्जर सड़क से कावड़ियों को काफी परेशानी झेलनी पडेगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments