Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorआदेश मिलते ही शराब की दुकानों पर उमड़ी भीड़

आदेश मिलते ही शराब की दुकानों पर उमड़ी भीड़

- Advertisement -
0
  • शराब की दुकानों के आगे लगी लाइन

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: प्रदेश सरकार की ओर से लाकडाउन के दौरान शराब के सरकारी ठेके खोलने का आदेश जारी कर मदिरा प्रेमियों को राहत दी है। जिसकी खबर मिलते ही बड़ी संख्या में मदिका प्रेमी शराब की दुकानों पर पहुंच गए। जिसके चलते वहां शराब की खरीददारी करने पहुंचने वालों की लंबी-लंबी लाइनें लग गयी।

मंगलवार को क्षेत्र में लाकडाउन के दौरान शराब के सरकारी ठेकों को खोला गया। शराब की दुकानों को खोले जाने की सूचना पर काफी संख्या मेंम मदिरा प्रेमियों ने शराब की दुकानों की ओर रूख कर लिया। जिससे एक बार को शराब की दुकानों पर काफी भीड़ लग गयी।

मदिरा प्रेमी शराब की खरीददारी के लिए सरकार की ओर से जारी मास्क जरूरी और दो गज की दूरी के नियम को भी भुला बैठे। हालांकि शराब की दुकानों पर भीड़ लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के हिसाब से लाइन में खड़े रहकर शराब की खरीद करने को कहा।

जिसके बाद शराब की दुकानों पर शराब की खरीददारी के लिए मदिरा प्रेमियों की लंबी-लंबी लाइनें लगी देखी गयी। शराब के ठेके पर लोगों को लाइन में लगाने की व्यवस्था में लगे एक पुलिसकर्मी ने बताया कि शराब के ठेकों को सुबह दस बजे से अपराह्न एक बजे तक खोले जाने की अनुमति दी गयी है।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments