Thursday, August 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorजंगल में अधेड़ का शव मिलने से मचा हड़कंप

जंगल में अधेड़ का शव मिलने से मचा हड़कंप

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

चांदपुर: पैजनिया मार्ग स्थित ग्राम खिड़की के जंगल में रेलवे फाटक के निकट अधेड़ का शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक की शिनाख्त कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के ग्राम पीपलसाना निवासी विजय सिंह के रूप में हुई है। शव की हालत अत्यंत खराब होने से घटना दो सप्ताह पुरानी मानी जा रही है।

शनिवार को ग्राम खेड़की निवासी मोइनुद्दीन परिजनों के साथ गन्ने की छिलाई करने खेत में गए थे। जब वह गन्ने की कटाई कर रहे थे तब उन्हें तीव्र दुर्गन्ध महसूस हुई। अंदर जाकर देखा तो एक शव गली हालत में पड़ा दिखाई दिया। गन्ने के खेत में शव पड़ा देख उनके होश उड़ गये।

उन्होंने इसकी जानकारी तुरंत स्थानीय पुलिस को दी। गन्ने के खेत में शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष पंकज तोमर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस कर्मियों व ग्रामीणों की मदद से शव को गन्ने के खेत से बाहर निकलवाया। शव के पास ही सल्फास की गोलियों का पैकेट व कई गोलियां आस-पास पड़ी मिली। घटनास्थल से सल्फास की गोलियां पड़ी मिलने से मृतक द्वारा आत्महत्या किए जाने की संभावना जताई जा रही है।

पुलिस ने मृतक के जेब से मिले मोबाइल फोन के आधार पर उसकी शिनाख्त कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के ग्राम पीपलसाना निवासी विजयपाल 55 वर्ष पुत्र गंभीर सिंह के रूप में करते हुए सूचना परिजनों को दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्तःपरीक्षण के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष पंकज तोमर ने घटना की पुष्टि करते हुए इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को दे दिए जाने की बात कही है। उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के कारणों का पता लगने की बात भी बताई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments