Sunday, August 7, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood News"कॉफी विद करण" में साथ में नजर आएंगी 'मिस वर्ल्ड' और 'मिस...

“कॉफी विद करण” में साथ में नजर आएंगी ‘मिस वर्ल्ड’ और ‘मिस यूनिवर्स’!

- Advertisement -
  • ‘करण जौहर’ के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में साथ दिखेंगी ‘सुष्मिता सेन’ और ‘ऐश्वर्या राय’
  • शो को हिट बनाने की कोशिश है जारी, फैंस हैं काफी एक्साइटेड

डिजिटल फीचर डेस्क ।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता ‘करण जौहर’ के शो ‘कॉफी विद करण 7’ का इंतजार सबको बेसब्री से है। करण जौहर अपने शो को हिट बनाने के लिए पूरी कोशिश में जुटी है। शो को लेकर नई नई अपडेट सामने आ रही है। जहां कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी की शो में ‘शहीद कपूर’ और ‘कियारा आडवाणी’ नजर आएंगी। अब वहीं कॉफी विद करण के सीजन 7 में मिस वर्ल्ड और मिस यूनिवर्स को साथ मैं बतौर गेस्ट देखा जा सकता है।

फिल्म मेकर और टीवी शो के होस्ट ‘करण जौहर’ अपने शो के सातवें सीजन के साथ फिरसे वापसी कर रहीं हैं। इस हिट बनाने के लिए वो हर तरह के प्रयास कर रहे है। चाहे वो बात लुक की हो या गेस्ट की। शो के गेस्ट की लिस्ट लगातार सामने आ रही है। कुछ के नाम पक्के हो गए है, तो कुछ ने अभी शो में आने के लिए हां नहीं की है। इसी बीच अब सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर खबर आ रही है कि दोनों इस शो का हिस्सा बनने वाली है। अगर ऐसा होता है तो ये पहली बार होगा की दोनों साथ में किसी शो में इंटरव्यू देंगी।

रिपोर्ट्स की माने तो इन दोनों का साथ शो में आना लगभग तय माना जा रहा है। इस खबर के आने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। दोनों को साथ देखने के लिए फैंस ने लंबा इंतजार किया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दोनों ही एक्ट्रेसेस में एक मिस वर्ल्ड और दूसरी मिस यूनीवर्स का खिताब जीत चुकी हैं।

.कॉफी विद करण 7′ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहीं हैं। शो मैं बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के स्टार्स नजर आने वाले है। करण जौहर ने इस सीजन को हिट बनाने की कोई कसर नहीं छोड़ी है। फैंस को भी करण के इस सीजन से काफी उम्मीदें है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments